बादल फटने से मंडी में मकान समेत बह गए तीन परिवारों के 15 लोग, एक बच्ची की मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 28 Second

THE NEWS WARRIOR
20 /08 /2022

लापता लोगों की तलाश में एनडीआरएफ व एसडीआरएफ को बुलाया गया

मंडी:-

हिमाचल प्रदेश में रात से भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। मंडी जिला में मूसलाधार वर्षा, भूस्खलन व बादल फटने से एक बच्ची की मौत हो गई है। 15 के करीब लोग लापता हैं। लापता लोगों की तलाश में एनडीआरएफ व एसडीआरएफ को बुलाया गया है। बल्ह हलके में सुकेती, कंसा खड्ड व धर्मपुर उपमंडल में सोन खड्ड व ब्यास नदी में आए उफान ने भारी तबाही मचाई है। दोनों हलकों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। द्रंग हलके संदोआ में बादल फटने से एक मकान बह गया। इससे मकान में सोए छह लोग लापता हो गए। पुलिस ने एक बच्ची का शव शनिवार सुबह बरामद कर लिया है। हणोगी में एक मकान भूस्खलन की जद में आने से तीन लोग लापता है।

प्रधान सहित परिवार के सात लोग लापता 

पांच अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। गोहर उपमंडल की कासण पंचायत के प्रधान खेम सिंह का मकान भी भूस्खलन की चपेट में आया है। पहाड़ी पर बना मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। बादल फटने से हुए भूस्खलन से मकान में प्रधान सहित सोए उनके परिवार के सात अन्य लोग लापता हैं।

एसडीएम घटनास्थल के लिए रवाना

एसडीएम गोहर रमण शर्मा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। गांव को जोड़ने वाले मार्ग में भूस्खलन व भारी वर्षा के कारण राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने में दिक्कत रही है। सराज हलके केे केयोली में भूस्खलन से एक मकान ध्वस्त हो गया था। मकान में एक व्यक्ति सोया हुआ था।सराज उपमंडल प्रशासन ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर रखा है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

बरमाणा में बीडीटीएस का गतिरोध जारी, सहकारी सभा का आंदोलन 10 वें दिन में प्रवेश

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला: ठियोग में पहाड़ दरकने से पेट्रोल पंप समेत 3 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 20 /08 /2022 प्रदेश में सुबह से भारी बारिश का दौर जारी शिमला: मौसन विज्ञान केंद्र द्वारा हिमाचल प्रदेश में आज और कल के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। ऐसे में प्रदेश में सुबह से भारी बारिश का दौर जारी है और बारिश […]

You May Like