मंडी में 16-वर्षीय पीड़िता ने दिया 1 बच्चे को जन्म; आरोपी अब भी फरार

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 31 Second

Representational Crime Image

The News Warrior 

17  जनवरी 2022 

हिमाचल के मंडी जिले से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। मंडी में दुष्कर्म पीड़ित 16 वर्ष की एक नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है। अस्पताल प्रशासन द्वारा जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज़ कर दिया है।  

नेपाली मूल की 16 वर्षीय पीड़िता के परिजनों ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि वे लगभग पिछले डेढ़ साल से रिवालसर में रह रहे हैं और अप्रैल 2021 में नेपाली मूल का एक लड़का भी उनके साथ काम करने लगा और उन्हीं के साथ रहने लगा। इस दौरान युवक ने बहला-फुसलाकर उनकी बेटी के साथ शारीरिक रूप से शोषण किया और उन्हें इस बारे में कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।  

पोस्को (POSCO) एक्ट की धारा 4 और 6 के तहत हुआ मामला दर्ज 

परन्तु 14 जनवरी 2022 को अस्पताल में नाबालिग लड़की द्वारा एक बच्चे को जन्म देने के बाद पूरा मामला अब पुलिस तक पहुँच गया है और पुलिस ने अब महिला पुलिस थाना मंडी में आईपीसी के तहत  धारा 376 (2) (N) व पोस्को एक्ट के तहत धारा 4 और 6 के अंतर्गत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

हालंकि आपको बता दें कि आरोपी युवक अब भी फरार है और पुलिस ने अब युवक की तलाश जारी कर दी है।  पूरे मामले की पुष्टि करते हुएअब एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने आश्वासन दिया है कि पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ तलाश शुरू कर दी है। एसपी मंडी ने बताया कि युवक को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है और पुलिस को उम्मीद है कि जल्दी ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें :

नालागढ़ में हज़ारों लोगों का मेला, मुख्य सचिव से कार्रवाई की मांग

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

‘गरीबों की आवाज़’ पद्म श्री से सम्मानित सामाजिक कार्यकर्ता शांति देवी का निधन

Spread the love The News Warrior  17  जनवरी 2022  पद्म श्री से सम्मानित, ओडिशा की श्रद्धास्पद सामाजिक कार्यकर्ता शांति देवी का ओडिशा के रायगडा जिले के गुनुपुर में उनके आवास पर रविवार रात को देहांत हो गया। 18 अप्रैल 1934 को जन्मी शांति देवी ने अपने सामजिक कार्य की शुरुआत […]
Shanti Devi

You May Like