Breaking: बिलासपुर पुलिस पर भी बरपा कोरोना कहर: 30 पुलिसर्कमी हुए संक्रमित

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 48 Second

Riosing Covid Cases in Bilaspur Police

The News Warrior

11 जनवरी 2022

अब आम आदमी के बाद बिलासपुर पुलिस पर भी बरपा कोरोना कहर; पिछले दो दिन से बढ़ रहे मामलों के चलते 30 पुलिसर्कमी हुए कोरोना संक्रमित |

आपको बता दें बिलासपुर में पिछले दो दिनों में जिला बिलासपुर के पुलिस कर्मियों में कोविंड संक्रमण के मामलों में वृद्धि हुई है तथा आज शाम तक कोविड से संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या 30 तक पहुंच गई है। संक्रमित कर्मचारीयों को तत्काल Isolate किया गया है जब कि संक्रमित क्रमचारीयों के Primary & Secondary contact में आये लोगों को Medical Examination करवाया गया है।

बिलासपुर पुलिसकर्मियों के लिए आए नए कोविड निर्देश

बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने कर्मचारीयों के लिए नये दिशा निर्देश जारी किये हैं | इन के अंतर्गत थाना चौकियों में तैनात 100% कर्मचारियों को आगामी एक सप्ताह में RTPCR परीक्षण करवाना अनिवार्य होगा। साथ ही  स्थिति सामान्य होने तक केवल आपातकालीन परिस्थितियों में हो अवकाश प्राप्त होगा ।

इसके इलावा सभी थाना / चौकीयों के मुख्य प्रवेश द्वार के पास शिकायतकर्ताओ/ आगंतुओं के लिए शिकायत व एफ आई आर दर्ज करने की सुविधा उपलब्ध होगी तथा किसी भी व्यक्ति को थाना में प्रवेश की आश्यकता नहीं होगी जिससे थाना व चौकी कर्मचारीयों के संक्रमण से बचाया जा सके ।

उपयुक्त आदेश में सभी कर्मचारी व अधिकारियों को कर्तव्य निर्वहन के समय Covid Behavior की पालना सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया गया है । पुलिस कर्मचारियों द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर मास्क व गलब्ज का पहनना अनिवार्य होगा । सभी थाना / चौकी प्रभारीयों को निर्देश दिये गये है कि उपरोक्त आदेशों की शत प्रतिशत अनुपालना अधिनस्थ कर्मचारीयों से सुनिश्चित करवाएं और जो कर्मचारी संक्रमित हो चुके है उन्हें योगा, शारिरिक व्यायाम व साफ सुथरा व पोष्टिक खाना लेने की सलाह दी गई।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिव्यांग एवं गर्भवती कर्मचारियों को सरकारी ड्यूटी से छूट देने की मांग

Spread the love दिव्यांग एवं गर्भवती कर्मचारियों को सरकारी ड्यूटी से छूट देने की मांग शिमला -11  जनवरी हिमाचल प्रदेश राज्य विकलांगता सलाहकार बोर्ड के विशेषज्ञ सदस्य एवं उमंग फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रो. अजय श्रीवास्तव ने मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह को पत्र लिखकर मांग की है की कोरोना के […]

You May Like