पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में 4 अन्यआरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

The News Warrior
THE NEWS WARRIOR
16/05/2022

अब तक इस मामले में 24 आरोपी गिरफ्तार

चारों आरोपियों ने किया गुनाह कबूल

नालागढ़:-

हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में रोजाना नए- खुलासे होते जा रहे हैं। सोमवार सुबह पुलिस ने इस मामले में चार अन्य आरोपियों को नालागढ़ से गिरफ्तार किया। सोमवार को चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस चारों को रिमांड पर लेकर पता लगाने की कोशिश करेगी कि पेपर लीक मामले में संलिप्त दलाल और अन्य अभ्यर्थी कौन हैं। अब तक इस मामले में कुल 24 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

गिरफ्तारी से पहले आरोपियों से पूछे गए कुछ सवाल 

गिरफ्तारी से पहले आरोपियों से कुछ सवाल जवाब किए गए। पूछा गया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कहां के निवासी हैं तो चारों सही उत्तर नहीं दे पाए। चारों को यह भी नहीं पता था कि मशहूर मिंजर मेला कहां लगता है? कांस्टेबल परीक्षा में इनके अंक 68 से 73 के बीच बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सख्ती की तो चारों ने गुनाह कबूल कर लिया।

यह  भी पढ़े:-

अब पांचवीं से सातवीं कक्षा के विद्यार्थीयों को भी मिलेगी कोचिंग छात्रवृत्ति

हरियाणा में रटाया गया था पेपर 

जानकारी के अनुसार पेपर लीक करने वाले दलाल इन्हें भी परीक्षा से एक दिन पहले अपने साथ हरियाणा ले गए थे, जहां पर इन्हें पेपर रटाया गया और वापस नालागढ़ छोड़ा गया। इन चारों आरोपियों ने भी दलालों को नकद पैसे दिए हैं।

कांगड़ा में दर्ज हुई एफआईआर

आपको बता दें कि कांगड़ा पुलिस ने सबसे पहले दो लोगों को गिरफ्तार करके एफआईआर दर्ज थी । इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद मीडिया के सामने आकर पुलिस कांस्टेबल परीक्षा रद्द करने का एलान किया और मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की।

 

यह  भी पढ़े:-

भारत ही नहीं महंगाई से जूझ रही पूरी दुनिया..

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दिल्ली से घूमने आए पर्यटकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत तीन घायल

THE NEWSWARRIOR 16/05/2022 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी गाड़ी घायल बंजार अस्पताल में उपचाराधीन कुल्लू:- हिमाचल के कुल्लू में औट-लुहरी एनएच-305 पर घियागी के पास दिल्ली के पर्यटकों की गाड़ी 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 4 पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd