एबीवीपी ने इन मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन, मांगे नहीं हुई पूरी तो करेंगे आंदोलन

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 6 Second

 

मंडी : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी पीजी इकाई द्वारा बुधवार को स्वामी विवेकानंद भवन के प्रांगण में विश्वविद्यालय की विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया और विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

 

इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी पीजी इकाई की उपाध्यक्षा भारती ठाकुर ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्वविद्यालय की विभिन्न मांगों को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन को कई बार मांग पत्र सौंप चुके हैं लेकिन अभी तक एबीवीपी की मांगों को सरदार पटेल विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा पूरा नहीं किया गया है जिसको लेकर एबीवीपी ने विश्वविद्यालय परिसर में आज धरना प्रदर्शन किया।

 

यह भी पढ़ें : निजी स्कूलों में हर वर्ष मनमाने ढंग से की जाती है फीस वृद्धि

 

विश्वविद्यालय में की जाए स्थाई शिक्षकों की नियुक्ति

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी पीजी इकाई विश्वविद्यालय के कुलपति और उप कुलपति से मांग करती है कि विश्वविद्यालय में स्थाई शिक्षकों की नियुक्ति जल्द से जल्द की  जाए और विश्वविद्यालय के शौचालयों में पानी की सुविधा जल्द उपलब्ध करवाई जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में साइंस लैब की उचित सुविधा छात्रों को उपलब्ध करवाई जाए और विश्वविद्यालय में मूलभूत सुविधाएं जल्द से जल्द पूरी की जाए।

यह भी पढ़ें : सुक्खू सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, हर चौक पर होगा विरोध प्रदर्शन ।

 

मांगी पूरी नहीं की तो करेंगे उग्र प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि सरदार पटेल विश्वविद्यालय प्रशासन एबीवीपी की मांगों को जल्द पूरा नहीं करती है तो एबीवीपी विश्वविद्यालय के कुलपति और उप कुलपति के कार्यालयों का घेराव करेगी व आने वाले समय में उग्र आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें : शिमला के बिथल में चौहान जनरल स्टोर में भीषण अग्निकांड , करोड़ों का नुकसान

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बच्चों को लेने स्कूल गई थी मालकिन , घर वापिस आकर देखा तो उड़े होश

Spread the love   the news warrior  15 फरवरी 2023 ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के मैहतपुर में घर से सोने के गहने और 50 हजार की नकदी चुराने का मामला सामने आया है। आरोप एक व्यक्ति पर लगा है, जो शिकायतकर्ता के साथ टेलर का काम करता […]

You May Like