7 दिन में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की हुई इतनी कमाई

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 10 Second

7 दिन में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की हुई इतनी कमाई

 

दिवाली पर रिलीज हुई सूर्यवंशी अभी भी ट्रेंड में बनी हुई है वीकेंड के बाद भी लगातार फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है अब इसकी 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार किया जा रहा है।  वीकेंड को देखते हुए फिल्म की रफ्तार कम जरूर हुई है लेकिन जिस तरह सिनेमाघर खुलने पर दर्शक फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए हैं जिससे रोहित शेट्टी जरूर खुश होंगे।

अभी तक का कुल कलेक्शन

सूर्यवंशी की अब तक की कुल कलेक्शन पर नजर डालें तो शुक्रवार को फिल्म ने 26.29 करोड़, शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़, सोमवार को 14.51 करोड़, मंगलवार को 11.22 करोड़ और बुधवार को 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया। वही बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने 7.75 से लेकर 8 करोड़ तक की कमाई की है इस हिसाब से फिल्म ने पहले हफ्ते में 120 करोड़ की इलेक्शन की है।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को विदेशों से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया कि ओवरसीज में ‘सूर्यवंशी’ का कलेक्शन बुधवार तक 34.08 करोड़ रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर जिला के इन क्षेत्रों में रहेगी विद्युत आपूर्ति बाधित

Spread the love बिलासपुर जिला के इन क्षेत्रों में रहेगी विद्युत आपूर्ति बाधित जिला बिलासपुर की घुमारवीं में उपमंडल के अंतर्गत विद्युत आपूर्ति कुछ क्षेत्रों में बाधित रहेगी संदर्भ में विद्युत विभाग द्वारा एक अधिसूचना जारी की गई है इस अधिसूचना में कहा गया है कि – आज दिनंक 12 […]

You May Like