Atrangi Re: अक्षय कुमार, धनुष और सारा यह फिल्म अतरंगी रे का पोस्टर रिलीज, यहां देख पाएंगे फिल्म…. 

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 43 Second

Atrangi Re : अक्षय कुमार धनुष और सारा यह फिल्म अतरंगी रे का पोस्टर रिलीज,  यहां देख पाएंगे फिल्म…. 

 मनोरंजन – अक्षय कुमार धनुष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re)  का ट्रेलर रिलीज होने से पहले  23 नवंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ जिसके बाद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सबसे पहले फिल्म के पोस्टर को भी रिलीज किया।  24 नवंबर को इस फिल्म का  ट्रेलर रिलीज होगा लेकिन इससे पहले  का पोस्टर वायरल हो रहा है अक्षय कुमार द्वारा फिल्म से जुड़े दो पोस्ट और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए हैं जिसके बाद फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी शेयर किया है। 

 

 दोनों ही पोस्ट बेहद मजेदार दिख रहे हैं जहां पहले पोस्टर में अक्षय कुमार सारा अली खान और नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में धनुष दूल्हे के रूप में  जबकि सारा लिखा है दुल्हन  के रूप में बैठे नजर आ रहे हैं  इस पोस्टर की  खास बात यह है कि इस पोस्टर में सारा अली खान जयमाला के दौरान सोती हुई नजर आ रही हैं  वहीं धनुष मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। 

 


आपको बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी इस फिल्म को डायरेक्टर आनंद एल राय को डायरेक्ट किया है।  ये पहला मौका है जब अक्षय, सारा और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साउथ स्टार धनुष लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IND vs NZ 1st Test Live Cricket Score - भारत ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला देखिए लाइव स्कोर

Spread the love IND vs NZ 1st Test Live Cricket Score – भारत ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला देखिए लाइव स्कोर भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज आज कानपुर में हो गया है कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में […]

You May Like