साक्षी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, लड़की के पिता ने पुलिस को बताई यह बात

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 43 Second

 

The news warrior

1 जून 2023

दिल्ली : दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं । मृतका के पिता ने पुलिस को अहम जानकारी दी है । उन्होंने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी साक्षी पिछले कुछ समय से साहिल नाम के लड़के के साथ फ्रेंडशिप में थी और अक्सर उसके बारे में बातचीत करती रहती थी । उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को समझाते थे कि वह अभी छोटी है और उसको अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर देना चाहिए ।

 

यह भी पढ़ें : शिवा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल में भरे जाएंगे यह 6 पद

 

समझाने पर नाराज होकर चली जाती थी दोस्त के घर

लड़की के पिता ने बताया कि वह उसको समझाने का प्रयास करते थे लेकिन जब वही उसको इस बारे में बोलते तो वह नाराज होकर अपनी सहेली नीतू के घर चली जाती थी । उन्होंने बताया घटना से 10 दिन पहले से वह अपनी दोस्त नीतू के पास रह रही थी  । उन्होंने बताया जब यह वारदात हुई तो नीतू उनके पास आई और उसने बताया कि साक्षी को साहिल ने चाकू मार दिया है सूचना मिलते ही जब मैं वहाँ पहुंचा तो बेटी खून से लथ पथ थी  और जामीन पर पड़ी थी ।

 

यह भी पढ़ें : दुनिया के अरबपतियों की लिस्ट में बड़ा फेरबदल, यह बने सबसे अमीर व्यक्ति

 

वारदात से पहले साक्षी और साहिल में हुआ था झगड़ा

वहीं पुलिस एफआईआर में लड़की के पिता ने बताया कि वारदात के दिन पहले भी साक्षी और साहिल के बीच झगड़ा हुआ था । मृतका के पिता ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की है । आपको बता दें कि 16 साल की लड़की पर 20 से भी ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया था और बाद में पत्थर से कई बार कुचला गया ।  पीड़िता के शरीर पर 34 से ज्यादा जख्म के निशान मिले हैं जबकि उसको खोपड़ी बिल्कुल टूटी हुई मिली है ।

 

यह भी पढ़ें : सरकारी नौकरी की कर रहे हैं तलाश, तो पढ़ें यह खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करसोग में 300 फीट गहरी खाई में गिरी HRTC बस, 40 लोग जख्मी

Spread the love   The news warrior 1 जून 2023 मंडी : मंडी जिला के करसोग उपमंडल में वीरवार सुबह करीब 10 बजे  एचआरटीसी की बस 300 फीट खाई में जा गिरी । यह हादसा  खरोड़ी नामक स्थान पर पेश आया है । हादसे के समय बस में चालक व […]

You May Like