बिलासपुर पुलिस ने दो अलग मामलों में पकड़ी 1.42 ग्राम हैरोइन और अवैध शराब की 9 बोतलें 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 9 Second
The New Warrior
बिलासपुर पुलिस की नशा माफियों पर ताबड़तोड़ कारवाई ज़ारी है ।
 पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की अलग-अलग दो मामलों में बुधवार को बिलासपुर पुलिस को 1.45 ग्राम हीरोइन और अवैध शराब की 9 बोतलें पकड़ने में  कामयाबी मिली है।
   पहले मामले में मुख्य आरक्षी अजय कुमार  SIU बिलासपुर अपनी टीम के साथ गश्त पर समय करीब 04:00 बजे शाम बाड़ी से सोहणी देवी लिंक रोड मुकाम कोटला के पास पहुंचा तो उन्हें एक व्यक्ति गांव कोटला उपर की तरफ से नीचे पैदल आते हुए दिखा । जब पुलिस पार्टी ने अपना वाहन रोककर उससे रास्ते के बारे में जानकारी लेनी चाही तो वह व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया व पीछे मुड़कर भागने लगा तथा भागते भागते कोई वस्तु नीचे फेंक दी जिसे काबू करके पूछाताछ की गई तो दौराने पूछताछ उसने अपना नाम विवेक शर्मा पुत्र प्रदीप कुमार गांव कोटला डा. बाड़ी मझेड़वां तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर व उम्र 24 वर्ष बतलाया। फेंकी हुई वस्तु को चैक करने पर उसके अंदर से 1.42 ग्राम चिट्टा/हैरोइन बरामद हुई। उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ धारा 21 ND&PS  अधिनियम के तहत थाना घुमारवीं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ थाना में चिट्टे के पहले भी दो अभियोग थाना घुमारवीं में दर्ज है, जो माननीय न्यायालय में विचाराधीन है।
अवैध शराब की 9बोल बोतलें पकड़ने में मिली कामयाबी
वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक संजू राम राणा ने बताया की ASI राज कुमार पुलिस थाना भराड़ी अपनी टीम के साथ गश्त पर समय करीब 07:00 बजे शाम बेला पुल के पास मौजूद थे तो उन्होंने एक व्यक्ति को पुल के पास पैराफिट पर बैठा देखा जिसके पास एक सफेद रंग का बोरू था जो पुलिस पार्टी को देखकर बोरू उठाकर भागने की कोशिश करने लगा। जिसे काबू किया गया तथा बोरू को चैक करने पर उसके अंदर से 06 बोतलें शराब मार्का संतरा तथा 03 बोतलें McDowell की बरामद हुई। उपरोक्त व्यक्ति के खिलाफ धारा 39(1)A HP Excise Act के तहत थाना भराड़ी में मुकदमा दर्ज किया
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छोटे बच्चों को स्कूल बुलाने पर हो सकता है फैसला , 14 फरवरी को कैबिनेट की बैठक

Spread the love प्रदेश में कोविड के घटते मामलो को देखते हुए   सरकारअब  छोटे बच्चों के लिए भी स्कूल खोलने पर फैसला ले सकती है। इस बारे में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने  पत्रकारों से बातचीत के दौरान  कहा कि 14 फरवरी को कैबिनेट की बैठक होनी है और […]

You May Like