बिलासपुर : कल विजयपुर में होगी जेपी नड्डा के बेटे की शादी की धाम

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 6 Second

 

the news warrior

27 जनवरी 2023

बिलासपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के छोटे बेटे हरीश की शादी की धाम बिलासपुर के विजयपुर में 28 जनवरी को आयोजित होगी। हरीश की शादी की सारी रस्में और शादी राजस्थान के जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में संपन्न हुई। अब नड्डा परिवार बिलासपुर आ रहा है। अपने पैतृक गांव विजयपुर में  वर-वधू का गृह प्रवेश किया जाएगा।  हरीश भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के छोटे बेटे हैं।

शादी समारोह में कई  बड़ी हस्तियाँ हुई शामिल

जयपुर के रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से हरीश ने शादी की है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रवक्ता स्वदेश ठाकुर ने बताया कि 28 जनवरी को जेपी नड्डा के आवास विजयपुर में उनके पुत्र की शादी का समारोह आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रदेश के लोगों के लिए धाम का आयोजन होगा। जयपुर में हुई शादी में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, राज्यपाल कलराज मिश्र, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री हरीश चौधरी, भाजपा के केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य ओम प्रकाश माथुर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भाजपा सांसद दीया कुमारी जैसी हस्तियां शामिल हुई।

कई नेता हो सकते हैं कार्यक्रम में मौजूद 

28 जनवरी को हरीश और रिद्धि का आशीर्वाद और स्वागत समारोह के साथ प्रीतिभोज रखा गया है। दोपहर 12.30 बजे से समारोह नड्डा निवास पर शुरू होगा, जिसमें हिमाचल और बिलासपुर के स्थानीय रिश्तेदार-परिचित और बीजेपी नेता आएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बेटे की धाम में पंजाब, हरियाणा के बड़े नेताओं सहित हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कैबिनेट मंत्रियों सहित वरिष्ठ व पूर्व नेता व विधायक भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। जो वर-वधू को आशीर्वाद देंगे तो वहीं हिमाचल के वाद्य यंत्रों की धुन से वर-वधू सहित पूरे परिवार का स्वागत किया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सोलन : नालागढ़ में 2024 तक बनकर तैयार होगा मेडिकल डिवाइस पार्क, पढ़ें पूरी खबर

Spread the love   the news warrior 27 जनवरी 2023 सोलन : हिमाचल के सोलन स्थित औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के लखनपुर में बन रहे मेडिकल डिवाइस पार्क में 5 हजार करोड़ का निवेश होगा। इससे करीब 10 हजार से ज्यादा लोगों को रोजगार  मिलेगा। 300 एकड़ जमीन पर 260.95 करोड़ […]

You May Like