राज्यस्तरीय अधिवेशन में बिशन दास भारद्वाज चुने विश्वकर्मी विकास सभा के प्रदेशाध्यक्ष

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 56 Second

 

The news warrior

11 अप्रैल 2023

मंडी : जिला मंडी के किसान प्रशिक्षण केंद्र सुंदरनगर में आयोजित राज्यस्तरीय अधिवेशन में बिशन दास भारद्वाज को विश्वकर्मी विकास सभा का प्रदेशाध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया। इस मौके पर मंडी जिला के बल्ह विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र सिंह गांधी भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें : उच्च शिक्षा का सपना होगा पूरा, गरीब छात्रों को 1% ब्याज पर मिलेगा शिक्षा ऋण

 

कल्याण बोर्ड की बैठक की उठाएगी मांग

अधिवेशन में पूर्व राज्य कार्यकारिणी सदस्य और प्रदेश के सभी जिला इकाइयों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की। इसमें सभी ब्लाक कार्यकारिणी व अन्य विश्वकर्मी सदस्यों ने भी भाग लिया। प्रदेशाध्यक्ष बिशन दास भारद्वाज ने कहा कि विश्वकर्मी विकास सभा के कल्याण बोर्ड की बैठक काफी समय से आयोजित नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मी विकास सभा प्रदेश सरकार से कल्याण बोर्ड की बैठक जल्द आयोजित करने की मांग उठाएगी।

 

यह भी पढ़ें : रामपुर में पीट पीटकर एक और युवक की हत्या, पीजीआई में इलाज के दौरान तोड़ा दम 

 

समाज को उठाने के लिए किया जा रहा कार्य

कांग्रेस पार्टी द्वारा  विश्वकर्मी समाज के लिए कल्याण बोर्ड का गठन किया गया था। इसलिए उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जल्द ही कल्याण बोर्ड की बैठक आयोजित करवाएंगे। बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी ने कहा कि विश्वकर्मी समाज को उठाने के कार्य को लेकर बिशन दास और उनकी टीम द्वारा बेहतरीन कार्य किया जा रहा है। विश्वकर्मी विकास सभा द्वारा समाज में उपेक्षित जातियों को इक्ट्ठा कर एक समाज का रूप दिया है। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा विकास सभा की मांगों को लेकर उनके द्वारा भी प्रदेश सरकार के समक्ष मांगे रखी जाएंगी।

 

 

यह भी पढ़ें : केंद्रीय जल शक्ति मंत्री दो दिवसीय किन्नौर दौरे पर, सुनी जनसमस्याएँ

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुंदरनगर का मोहित रातोंरात बना लखपति, ड्रीम-11 पर जीते 10 लाख रुपए

Spread the love   The news warrior  11 अप्रैल 2023 मंडी : हिमाचल प्रदेश का एक युवक रातोंरात लखपति बन गया। दरसल सुंदरनगर के 20 वर्षीय  मोहित ने ड्रीम 11 पर टीम बनाकर 10 लाख रुपए जीते हैं । इससे युवक के परिवार में जश्न का माहौल है। युवक को […]

You May Like