भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा बोले – कांग्रेस सरकार है धोखेबाज सरकार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 16 Second

 

The news warrior

25 अप्रैल 2023

शिमला : भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने मंगलवार को शिमला में प्रेस वार्ता की । इस दौरान उन्होंने काँग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार धोखेबाज सरकार है। इन्होंने किसी भी गारंटी को समय पर पूरा नहीं किया । नगर निगम में कांग्रेस के घोषणापत्र पर भरोसा नहीं करेगी ।

 

यह भी पढ़ें : चलती बस का दरवाजा खुलने से नीचे गिरी 22 वर्षीय युवती, मौत

 

कांग्रेस के घोषणापत्र पर भरोसा नहीं करेगी जनता

रणधीर शर्मा ने कहा कि काँग्रेस ने सत्ता में आने से पहले अनेक वायदे किए थे । लेकिन सरकार ने अभी तक एक भी वादा पूरा नहीं किया । जिससे अब यह स्पष्ट हो रहा है कि कांग्रेस ने गारंटियां देकर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि  नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस सरकार अपना घोषणा पत्र जारी करने जा रही है पर अभी तक किसी गारंटी को कांग्रेस पार्टी ने समय पर पूरा नहीं किया है। नगर निगम चुनावों को लेकर भी उनकी सभी गरंटिया पूरी नहीं हो पाएगी। उनका कहना है कि नगर निगम के कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी शिमला की जनता भरोसा नहीं करेगी यह हमारी गारंटी है ।

 

यह भी पढ़ें : आवारा पशुओं व कुत्तों के आतंक से परेशान लोगों ने SDM ऑफिस में सौंपा ज्ञापन

 

प्रदेश की माताओं और बहनों के साथ धोखा

शर्मा ने कहा कि ओपीएस मिलना अभी शुरू नहीं हुआ भी केवल वादा बन कर रह गया। कर्मचारियों को 11 फीसदी डीए नहीं दिया और केवल तीन फीसदी की घोषणा की गई है, पर देना शुरू नहीं किया गया है। 18 से 60 साल तक की किसी भी महिला को 1500 रुपये नहीं दिए गए है। यह प्रदेश की माताओं और बहनों के साथ धोखा है। वहीं  प्रदेश के युवाओं के साथ किए गए 5 लाख नौकरियों के वादे को भी अभी तक पूरा नहीं किया गया है ।आउटसोर्स के तहत लगे लोगों को निकाला गया है। वहीं प्रदेश का बागवान फलों की कीमत खुद तय करने के फैसले से भी बागबानी मंत्री पलट गए हैं ।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर : गहरी खाई में गिरी कार, नाबालिग बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल

 

जनता का चार महीने में ही उठ गया सरकार से विश्वास

उन्होंने कहा कि सरकार ने 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया था बिजली मुफ़्त देने की बजाय बिजली की दरें बढ़ा दी गई हैं। प्रदेश में 900 संस्थान बंद कर जनता व विधायक निधि को बंद कर विधायकों के साथ धोखा किया गया है ।  सुक्खू सरकार प्रदेश को कर्जमुक्त कई बात करती है लेकिन सरकार ने पिछले चार महीने में ही 6000 करोड़ रुपये का कर्ज ले लिया । शर्मा का  कहना है कि  इस सरकार से जनता का विश्वास चार महीने में ही उठ गया है। वहीं भाजपा सरकार ने  कहा था, वह तो किया है, हिमाचल की जनता के साथ पर्यटकों की सुविधा के लिए भी अनेक कार्य किए हैं । इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा और सह प्रभारी करण नंदा भी मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़ें : डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक युवक की मौत, दूसरा घायल 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर : हरियाणा नंबर की कार से 37.65 ग्राम चिट्टे सहित दबोचे 4 युवक

Spread the love   The news warrior 25 अप्रैल 2023 बिलासपुर : हिमाचल पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है । इसी कड़ी में बिलासपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । पुलिस ने नाके के दौरान हरियाणा राज्य के चार युवकों को 37.65 ग्राम चिट्टे के […]

You May Like