Breaking – हिमाचल में कोरोना की नई बंदिशे लागू…पढ़िए पूरी खबर

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 40 Second

 

शिमला –  हिमाचल प्रदेश में  कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बंदिशों का दौर शुरू हो चुका है जहां पिछले दिन शिक्षण संस्थानों को 26 तक बंद करने की नोटिफिकेशन जारी की गई है वहीं अब सभी दफ्तरों में 5 दिन कार्य होगा। सभी दफ्तरों में केवल 50% कर्मचारी ही कार्य करेंगे।  शनिवार और रविवार को दफ्तर बंद रहेंगे वहीं धार्मिक कार्यक्रम पर भी रोक रहेगी। 

 

 खुले में आयोजित होने वाले समारोह में अधिकतम 300 लोग शामिल होने की अनुमति होगी वही इंडोर कार्यक्रमों में अधिकतम 100 लोग ही शामिल हो सकेंगे।  प्रदेश के विभिन्न जिलों में दुकानें खोलने और बंद करने के समय का फैसला प्रत्येक जिले के डीसी लेंगे।  सरकार द्वारा इस संदर्भ में अधिसूचना जारी कर दी गई है यह अधिसूचना 10 जनवरी 2021 से 24 जनवरी 2021 तक लागू रहेगी।

 

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने आगामी  कार्यक्रमों पर 15 जनवरी तक रोक लगा दी है उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है आपको बता दें  10 जनवरी से 15 जनवरी के बीच हमीरपुर जिले में मुख्यमंत्री की 3 जनसभाएं आयोजित होनी थी जिन्हें अब डाल दिया गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मौसम साफ होते ही ऊपरी शिमला के मार्ग हुए बहाल

Spread the love मौसम साफ होते ही ऊपरी शिमला के मार्ग हुए बहाल जनवरी 11, 2022 बीते तीन दिन से जारी हिमपात के कारण बंद शिमला मार्ग आज से बहाल कर दिए गए हैं। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने सोशल मीडिया पर जानकारी सांझा करते हुए सूचित किया है कि […]
Weather Representational Image

You May Like