मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर का हमीरपुर दौरा, 165 करोड़ रुपये की सौगात

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 57 Second
THE NEWS WARRIOR
19/03/2022

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरा

क्षेत्र को 165 करोड़ रुपये की सौगात

विपक्ष पर भी जमक हमला

हमीरपुर:-

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर आज हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान सीएम ने क्षेत्र को 165 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात प्रदान की। इस दौरान उन्‍होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा।

कोरोना वैक्सीन लगाने में देश में पहले स्थान रहा है हिमाचल

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज 19 उद्घाटन व शिलान्यास किए गए हैं। 165 करोड़ की विकास योजनाओं का शुभारंभ किया है। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमीरपुर में पानी की कमी नहीं आने देंगे। विकास की गति तेज की गई है। सुजानपुर की होली का त्यौहार दो वर्ष में पहली बार ठीक से मनाया है। कोरोना महामारी के कारण लोगों को परेशानी हुई। कोरोना वैक्सीन लगाने में देश में हिमाचल पहले स्थान रहा है। कोविड काल में भी लोगों की हर समस्या प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने हल की है।

प्रदेश सरकार ने रखा हर वर्ग का ध्यान 

मुख्यमंत्री ने कहा कि दो वर्ष का कार्यकाल संकट भरा रहा। वैक्सीन पर कांग्रेस नेताओं ने राजनीति की है। लोगों को गुमराह किया गया। मानवीय संवेदना खत्म हो गई। कोरोना में पंचायत प्रतिनिधियों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं का भारी योगदान रहा है। देश में कांग्रेस पार्टी समाप्त हो रही हैं। पांच राज्यों में कांग्रेस सरकार की स्थिति पतली हुई है। उत्‍तर प्रदेश में भारी जीत मिली। उतराखंड,  मणिपुर, गोवा में भाजपा को बहुमत मिला है। हिमाचल प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनेगी। जयराम ठाकुर ने कहा प्रदेश सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। बुजुर्गों को पेंशन का प्रावधान किया गया है। इसके लिए आयु सीमा भी कम की गई है।

 

 

 

 

यह भी पढ़िए………………………………………………………………………………………………………

निजी फर्मों से स्कूलों के लिए सामान की खरीद पर हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग ने लगाई रोक, स्‍कूलों को जारी किए सख्‍त निर्देश

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं के अभय आनन्द ने बनाई बड़े पर्दे की फ़िल्म, महाविद्यालय गर्व का विषय

Spread the love THE NEWS WARRIOR 20 /03 /2022 घुमारवीं महाविद्यालय के छात्र अभय आनन्द ने बनाई बड़े पर्दे की फ़िल्म छोटी उम्र में बड़ा प्यास- प्राचार्य फ़िल्म मैक्स प्लेयर, हंगामा और अन्य ओवर द टॉप प्लेटफॉर्म पर हो गई है रिलीज महाविद्यालय के लिए ऐतिहासिक क्षण घुमारवीं:- स्वामी विवेकानंद […]

You May Like