सीएम जयराम ठाकुर ने मंच से उतरकर की गरीब परिवार की मदद

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 59 Second
THE NEWS WARRIOR
13 /07 /2022

मरीज पति को लेकर सीएम जयराम ठाकुर की जनसभा में पहुंच गई पत्नी 

सीएम जयराम ठाकुर ने संजीदा नेतृत्व की मिसाल की कायम 

हमीरपुर:

भोरंज विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने संजीदा नेतृत्व तो की मिसाल कायम की है. कंज्यान में जब जनसभा को संबोधित करने का वक्त आया तो सीएम जयराम ठाकुर संबोधन से पहले अचानक से मंच से नीचे उतरे और पैरालिसिस के मरीज प्रीतम चंद और उनके परिवार से मिले. नम आंखों से प्रीतम चंद की  पत्नी ने  जय राम ठाकुर को अपनी समस्या बताई और फूट-फूट कर रोई. इस दृश्य को देखकर हर किसी  का दिल पसीज गया।

15 साल से पैरालिसिस की बीमारी से ग्रसित 

प्रीतम चंद पिछले 15 साल से पैरालिसिस के कारण बेड पर पड़े हुए हैं. जब कहीं भी सुनवाई नहीं हुई तो प्रीतम चंद की पत्नी लीला देवी मरीज पति को लेकर सीएम जयराम ठाकुर की जनसभा में पहुंच गई।  यहां पर सभा स्थल में जब बीमार प्रीतम चंद को अधिक धूप के कारण परेशानी हुई तो उन्हें एक तरफ बुलाया गया और जमीन पर ही लेटा कर पानी पिलाया गया।  सीएम जयराम ठाकुर ने जब यह दृश्य मंच से देखा तो वह संबोधन से पहले मंच से उतरी और परिवार की समस्या सुनी. उन्होंने मौके पर ही परिवार को 1 लाख रुपये की मदद देने की बात कही और अधिकारियों को बीमार प्रीतम चंद को अस्पताल पहुंचाने के लिए तुरंत एंबुलेंस लाने के भी निर्देश दिया जनसभा से बीमार प्रीतम चंद को सीधा अस्पताल एंबुलेंस से ले जाया गया।

1 लाख रुपये की, की गईमदद 

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि परिवार ने उन्हें अपनी समस्या बताई है और परिवार को 1 लाख रुपये की मदद की गई है. बीमार प्रीतम चंद की एक बेटी भी है जो जमा दो की कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी है. उसकी नौकरी का प्रबंध भी किया जाएगा और उसकी आगामी पढ़ाई के लिए भी सरकार उसका खर्च उठाएगी।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

लेह-मनाली हाईवे पर ट्रक गिरा खाई में, 3 युवकों की मौत, 3 घायल

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड की बूस्टर डोज 18 साल से अधिक आयु के नागरिकों को मिलेगी मुफ्त में 

Spread the love THE NEWS WARRIOR 13 /07 /2022 कोविड रोधी टीके की एहतियाती खुराक मुफ्त लगाने के प्रस्ताव को बुधवार को मंजूरी प्रदान नई दिल्ली:  केंद्रीय मंत्रिमंडल ने देश में 18 से अधिक आयु वर्ग के लोगों को सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर कोविड रोधी टीके की एहतियाती खुराक मुफ्त […]