सीएम सुक्खू व प्रतिभा सिंह आज रवाना होंगे श्रीनगर ,भारत जोड़ो यात्रा में लेंगे हिस्सा

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 36 Second

 

the news warrior

28 जनवरी 2023

शिमला : सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह श्रीनगर आज होंगे रवाना । वहां वह 30 जनवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि सुक्खू 28 और 29 जनवरी को श्रीनगर में ही रुकेंगे। वे 29 जनवरी को जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल से बैठक करेंगे। 30 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा संपन्न होने के बाद वह शाम को चंडीगढ़ लौटेंगे।

 

भारत जोड़ों यात्रा में एक बार फिर होंगे शामिल

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को श्रीनगर में समाप्त होने जा रही है। ऐसे में सीएम सुक्खू एक बार फिर इस यात्रा में शामिल होंगे। इससे पहले दो बार सीएम सुक्खू यात्रा में शामिल हो चुके हैं। वह पहली बार राजस्थान के दौसा और दूसरी बार कांगड़ा के इंदौरा में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे। अब फिर से सीएम इस यात्रा का हिस्सा बनेंगे। इसमें हिमाचल कांग्रेस के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

सीएम कार्यालय से जारी टुअर प्रोग्राम के अनुसार सीएम सुक्खू आज  दोपहर 12 बजे शिमला से सुन्हाणी हेलीपैड बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। यहां वे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की शादी की धाम में शामिल होंगे। दो घंटे विजयपुर में रुकने के बाद तीन बजकर 30 मिनट पर सुन्हाणी हेलीपैड से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे। शाम करीब 5 बजकर 15 मिनट पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट से श्रीनगर के लिए निकलेंगे। करीब 7 बजकर 15 मिनट पर श्रीनगर पहुंचेंगे। उनका रात्रि विश्राम श्रीनगर में होगा। 29 जनवरी को सीएम सुक्खू जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल से बैठक करेंगे। 30 जनवरी को शाम 6 बजकर 55 मिनट पर श्रीनगर एयरपोर्ट से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से शिमला की राह पकड़ेंगे।

जेपी नड्डा के बेटे की रिसेप्शन में शामिल होंगे सीएम सुक्खू

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आज  बिलासपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश नड्डा की शादी की रिसेप्शन में भी शामिल होंगे। हरीश की शादी बुधवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई। शादी के बाद जेपी नड्डा बिलासपुर के विजयपुर गांव में आज  को रिसेप्शन का आयोजन किया गया है । इस रिसेप्शन में सीएम और अन्य मंत्री भी शामिल होंगे। रिसेप्शन के बाद सीएम श्रीनगर के लिए रवाना होंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ज्वाली : 5 जी कम्पनी द्वारा रोड़ साइड खुदाई में नियमों को ताक पर रख हो रहा काम

Spread the love कांगड़ा / ज्वाली : उपमंडल ज्वाली में कैहरियां- कुठेड़ मार्ग किनारे जिओ 5 जी केवल डालने की गई खुदाई लोगों, राहगीरों व वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। वहीं खुदाई करने वाली कंपनी व ठेकेदार द्वारा सरकारी नियमों मापदंडों एवं शर्तों को ताक […]

You May Like