प्रदेश के लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए बेहतर समन्वय और समर्पण भाव के साथ काम करेगी कांग्रेस पार्टी: CM सुक्खू

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 55 Second
THE NEWS WARRIOR
28/12/2022

शिमला

राजीव भवन में मनाया गया भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का 138वां स्थापना दिवस 

मुख्यमंत्री श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां राजीव भवन में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार और कांग्रेस पार्टी प्रदेश के लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए बेहतर समन्वय और समर्पण भाव के साथ काम करेगी।

राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान प्रदान करगी कांग्रेस सरकार
श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से पिछले 40 वर्षों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें काम करने का अवसर प्रदान करना वास्तव में कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता के लिए सम्मान का विषय है। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार प्रदेश के चहुंमुखी और सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार, राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान प्रदान करगी।

सभी विधायकों ने कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में जमीनी स्तर पर किया हैं कार्य 
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के लगभग सभी कांग्रेस विधायकों की कांग्रेस पार्टी से मजबूत पृष्ठभूमि है और लगभग सभी विधायकों ने कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में जमीनी स्तर पर कार्य किया हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कुछ विषयो पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उनकी विचारधारा अलग नहीं है।

प्रदेश में व्यवस्था में परिवर्तन लाने के लिए है राज्य सरकार
श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वर्तमान प्रदेश कांग्रेस सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि राज्य में लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त, पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन मिले। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में सत्ता का आनंद लेने के लिए नहीं बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन लाने के लिए है।

हमीरपुर (एचपीएसएससी) में पेपर लीक घोटाले का किया पर्दाफाश

उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर (एचपीएसएससी) में पेपर लीक घोटाले का पर्दाफाश किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए एचपीएसएससी हमीरपुर के कामकाज को निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य के युवाओं में भर्ती एजेंसियों के प्रति विश्वास पैदा करने के लिए यह निर्णय लिया गया जबकि पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान भर्ती प्रक्रियाओं पर लोगों का विश्वास उठ चुका था।

सांसद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती प्रतिभा सिंह ने भी इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किए और राज्य कर्मचारी चयन आयोग के कामकाज को निलंबित करने के राज्य सरकार के निर्णय की सराहना की।
विधायक श्री कुलदीप सिंह राठौड़, श्री चंद्र कुमार, श्री इन्द्र दत्त लखनपाल, श्री अनिरुद्ध सिंह, श्री विनोद सुल्तानपुरी, मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) श्री नरेश चौहान, प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुश्री जैनब चंदेल और कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष श्री अनुराग शर्मा इस अवसर पर उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस का 138वां स्थापना दिवस, CM सुक्खू ने पार्टी के योगदान को किया याद

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने कोरोना के मामलों पर कड़ी निगरानी रखने के दिए निर्देश

Spread the love THE NEWS WARRIOR 28/12/2022 मुख्यमंत्री ने कोरोना के मामलों पर कड़ी निगरानी रखने के दिए निर्देश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को राज्य में कोरोना के मामलों पर कड़ी निगरानी रखने और इनमंे किसी भी तरह की संभावित वृद्धि की स्थिति से निपटने […]

You May Like