कांग्रेसियों को चुनाव के रिजल्ट के दिन दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ेगा: अमित शाह

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 11 Second

THE  NEWS WARRIOR
15 /10 /2022

कांग्रेसियों को दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ेगा: अमित शाह

सिरमौर:

हिमाचल में सिरमौर के सतौन में हाटी आभार रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में शुरूआत भारत माता की जय के नारे के साथ की. इससे पहले उन्होंने भाजपा का चुनावी थीम सॉन्ग हिमाचल की पुकार फिर, भाजपा सरकार को लॉन्च किया. सिरमौर के सतौन में हाटी आभार रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा की चुनावी कैंपेन का अनावरण किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये वीरभूमि है. पहला परमवीर चक्र हिमाचल के मेजर सोमनाथ शर्मा को मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हिमाचल मेरा है. उन्होंने यहां काम किया है. जयराम पीछे पड़ने वाले आदमी हैं. 25 बार मेरा सिर खा लिया. हर बार आते और बोलते हाटियों के साथ अन्याय हो रहा है. किसी सरकार ने तुम्हारी मांग नहीं सुनी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक निर्णय करके यहां के हाटी समुदाय को 55 वर्ष के संघर्ष को एक झटके में समाप्त कर दिया. पीएम मोदी आपकी तकलीफ समझते हैं, क्योंकि सालों तक यहां संगठन का काम किया है. वो हमेशा कहते हैं हिमाचल मेरा है, क्योंकि उनका हिमाचल वासियों से लगाव है.

तीनों आरक्षण हाटी समुदाय को मिलने वाले

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तीनों प्रकार के आरक्षण, चाहे शिक्षा में हो, चाहे राजनीतिक हो या सरकारी नौकरियों का. ये तीनों आरक्षण हाटी समुदाय को मिलने वाले हैं, इसकी मैं आपको बधाई देता हूं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेसी लोगों को आग लगाए बगैर चैन नहीं आता है, अब हाटी समुदाय को आदिवासी का स्टेटस दे दिया तो दलित लोगों को और अनुसूचित भाई बहनों को उकसाने के लिए कहेंगे कि आपका अधिकार चला जाएगा, लेकिन कोई डरने की जरूरत नहीं है, मैंने अपनी पेन से लिखकर सभी दलित समाज को सुरक्षित किया है. कांग्रेस का काम झगड़ा कराना है. कांग्रेस आग लगाने का और मोदी विकास करने का काम 19 करते हैं. दो तिहाई बहुमत के साथ उत्तराखंड में हमने दोबारा सरकार बनाई. अब हिमाचल में भी दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार फिर सत्ता में आएगी।

डांगरा भेंट कर किया सम्मानित

पूर्व सीएम शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल ने हिमाचल में विकास किया और जयराम ठाकुर ने उसे तेज गति से आगे बढ़ाया.  पहले हाटी समिति ने अमित शाह को पारंपरिक शॉल, टोपी और डांगरा भेंट कर सम्मानित किया. 11:30 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री का हेलिकॉप्टर उतरा. यहां से दो किलोमीटर दूर जनसभा स्थल तक वे गाड़ी में गए. यहां केंद्रीय हाटी समिति और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

 

 

 

 

यह  भी  पढ़े:

किन्नौर: रूपी गांव में मकान में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमूल ने त्योहारी सीजन और चुनावी बेला में बढ़ाये दूध के दाम

Spread the love  THE  NEWS WARRIOR 15 /10 /2022 त्योहारी सीजन और हिमाचल प्रदेश में खाद सामग्री की दामों में बढ़ोतरी हिमाचल: त्योहारी सीजन और हिमाचल प्रदेश में खाद सामग्री की दामों में बढ़ोतरी हो गई है। इससे पूर्व दालों और तेल के दाम बढ़े थे। अब दूध के दामों […]

You May Like