धर्मशाला : भारत-श्रीलंका मैच की टिकट बिक्री शुरू, जाने कहां और कैसे मिलेगी आपको टिकट

The News Warrior

THE  NEWS WARRIOR 

19 /02 /2022 

T20 के मैच को लेकर धर्मशाला में तैयारियां जोरों पर

ऑनलाइन टिकटों की बिक्री भी शुरू

काँगड़ा –

धर्मशाला में भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले T20 के मैच को लेकर धर्मशाला में तैयारियां जोरों पर है. धर्मशाला पहुंचने वाली दोनों ही टीमों के स्वागत के लिए रणनीति तैयार कर ली गई है। इसके लिए कमेटियों का गठन भी किया जा चुका है. 26 और 27 फरवरी को होने वाले इन मैचों के लिए 25 फरवरी को भारत और श्रीलंका की टीमें धर्मशाला पहुंच जाएंगी। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी कांगड़ा एयरपोर्ट की एयरस्ट्रिप से एक विशेष बस के माध्यम से धर्मशाला पहुंचेंगे। वही खिलाड़ियों के रहने की व्यवस्था एचपीसीए के होटल में की गई है।

आपको बता दें कि इस मैच के मद्देनजर एचपीसीए द्वारा अपने होटल और ऑपरेशनल स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसी शनिवार से पेटीएम के माध्यम से ऑनलाइन टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गयी है। मैच को ध्यान में रखते हुए धर्मशाला स्टेडियम में 70% तैयारियां पूरी कर ली गई है। गौरतलब है कि धर्मशाला स्टेडियम की दर्शक क्षमता 20,400 है भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने मैचों में 50% क्षमता के साथ ही दर्शक मैदान में दिखेंगे।

दो दिन बाद खुलेगा टिकट काउंटर
आपको बता दें कि जहां इस मैच को लेकर ऑनलाइन टिकट की बिक्री पेटीएम के माध्यम से शनिवार से शुरू कर दी गई है वहीं धर्मशाला स्टेडियम के बाहर टिकट काउंटर इसके 2 दिन बाद शुरू कर दिया जाएगा ताकि लोग ऑफलाइन भी अपनी टिकट बुक कर सकें इसको लेकर ही अपनी तैयारियां पूरी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

एनआईए के शक के घेरे में होने से नहीं मिली थी, कोई भी बड़ी जिम्मेवारी

THE NEWS WARRIOR  19 /02 /2022  एनआईए के शक के घेरे में  होने की वजह से नेगी को नहीं दी थी बड़ी जिम्मेवारी लंबे समय से अपनी नियुक्ति का इंतजार करते रहे जहरीली शराब मामले में बनी एसआईटी का सदस्य जरूर बनाया गया शिमला:-  एनआईए के शक के घेरे में […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd