एकनाथ के पास कुल 48 विधायकों के समर्थन का दावा, 12 घंटे में सात और विधायक शामिल  

The News Warrior
THE NEWS WARRIOR
23/06/2022

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार का जाना माना जा रहा है तय

सीएम हाउस “वर्षा’ खाली कर अपने निवास “मातोश्री’ पहुंचे ठाकरे

महाराष्ट्र:-

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार का जाना तय माना जा रहा है। मुमकिन है कि आज तस्वीर साफ हो जाएगी, क्योंकि बीते कल की घटनाओं ने महाराष्ट्र के भविष्य का खाका खींच दिया है। इस बीच, पिछले 12 घंटे में शिवसेना के पांच और दो निर्दलीय विधायक गुवाहाटी पहुंचे। इनमें गुलाबराव पाटील, योगेश कदम, सदा सरवंकर, योगेश पवार और मंगेश कुंडालकर शामिल हैं। बाकी दो विधायक मंजुला गावित और चंद्रकांत पाटिल निर्दलीय हैं।

शिंदे की बढ़ी ताकत 

सदा , योगेश और मंगेश गुरुवार सुबह गुवाहाटी की रेडिसन ब्लू होटल पहुंचे। इसके साथ एकनाथ शिंदे की ताकत बढ़ती जा रही है। शिवसेना के बागी विधायकों की कुल संख्या 41 तक पहुंच गई। बाकी 7 निर्दलीय विधायक हैं। अब, एकनाथ के पास कुल 48 विधायकों के समर्थन होने का दावा किया जा रहा है।

यह भी पढ़े:-

IGNU ने अग्निवीरों को दिया UG डिग्री प्रोग्राम में एडमिशन का ऑफर

वहीं, विधायकों की तरह ही शिवसेना के 19 में से करीब 9 सांसद भी उद्धव का दामन छोड़ सकते हैं। इनमें एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे, ठाणे लोकसभा सांसद राजन विचारे, वाशिम की सांसद भावना गवली और नागपुर की रामटेक सीट से सांसद कृपाल तुमाने के नाम सामने आए हैं। जैसे ही सत्ता में परिवर्तन होगा, कई और सांसद भी एकनाथ शिंदे के समर्थन में आएंगे।

ठाकरे ने खेला इमोशनल कार्ड 

हाथ से सब कुछ निकलता देख मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आखिरकार इमोशनल कार्ड खेला। बुधवार की रात को ही सीएम हाउस “वर्षा’ खाली कर अपने निवास “मातोश्री’ पहुंच गए। यहां सैकड़ों शिवसैनिकों ने समर्थन में जमकर नारेबाजी की। कहने लगे कि शिंदे ने गद्दारी की है।

 

 

यह भी पढ़े:-

शिमला में कल आयोजित होगा पहला माउंटेन बाइकिंग इवेंट, मुख्यमंत्री दिखाएगें हरी झंडी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जोगेंद्रनगर: आरठी गांव में सड़क किनारे फंदे से लटकी मिली लाश, हत्या या आत्महत्या, छानबीन जारी

THE NEWS WARRIOR 23/06/2022 सड़क किनारे लगे सुरक्षा पेरापिट के रिफलेकटर को फंदा बनाकर  लटका मिला युवक का शव मंडी:- मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में आज सुबह ही सड़क किनारे एक लाश फंदे से लटकी मिली है।  घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके […]

©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd