व्यय पर्यवेक्षक ने घुमारवीं , झंडुता और बिलासपुर सदर विधानसभा के चुनाव क्षेत्रों में किया औचक निरीक्षण

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 41 Second

THE  NEWS WARRIOR
18 /10 /2022

उड़नदस्तों और स्टेटिक निगरानी टीमों का औचक निरीक्षण किया

बिलासपुर

जिला में चुनाव प्रक्रिया की देखरेख को लेकर नियुक्त चुनाव व्यय पर्यवेक्षक भरत अदाली ने आज घुमारवीं, झंडुता और बिलासपुर सदर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर उड़नदस्तों और स्टेटिक निगरानी टीमों का औचक निरीक्षण किया।

 चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा ली

इस दौरान उन्होंने घुमारवीं, झंडुता और बिलासपुर सदर के रिटर्निंग अधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा ली। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए प्रयुक्त की जाने वाली किसी भी तरह की संभावित सामग्री के वितरण, परिवहन या इनसे संबंधित गतिविधियों पर नजर रखें। उन्होंने एफएसटी और एसएसटी टीमों को आवश्यक निर्देश भी दिए। उन्होंने सहायक व्यय पर्यवेक्षक, उडऩदस्ते, वीडियो सर्विलांस टीम, वीडियो व्यूइंग व अकाउंटिंग टीम के सदस्यों में तैनात अधिकारियों एवम् कर्मचारियों को भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप कार्य करने और चुनाव के दौरान सतर्क रहने के निर्देश दिए।

शिकायत हेतु नम्बर 6230941419 पर कॉल कर सकते हैं

चुनाव व्यय पर्यवेक्षक ने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि चुनावों के दौरान मतदाताओं को मत का गलत इस्तेमाल के लिए किए जाने वाले दल बल व शराब वितरण संबधी सूचना देने के लिए व्यय पर्यवेक्षक के मोबाईल नम्बर 6230941419 पर कॉल कर सकते हैं या लोक निर्माण विभाग के परिधि गृह बिलासपुर में कमरा नम्बर 2 में व्यक्तिगत रूप से आकर सुबह 9 से 10 बजे के बीच में मिल सकते हैं।

 

 

 

यह भी पढ़े:

घुमारवी महाविद्यालय में रिटेल मैनेजमेंट के छात्रों ने दीवाली के लिए तैयार किए प्रोडक्टस्

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर पुलिस द्वारा 17 वर्षों से गायब अपराधी को दिल्ली से किया गया गिरफ्तार

Spread the love     THE  NEWS WARRIOR 18 /10 /2022 आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र बनाकर माननीय अदालत में पेश किया गया था बरमाणा आरोपी रणधीर सिंह पुत्र श्री रघुनाथ सिंह गांव तोहिला डा0 अटारी तह0 नवदाई जिला भरतपुर (राजस्थान), उम्र 45 वर्ष, के खिलाफ थाना बरमाणा में मुकदमा […]

You May Like