FIR होने पर कंगना बेफिक्र-  शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोली अरेस्ट करने आए तो मूड कुछ ऐसा है

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

FIR होने पर कंगना बेफिक्र-  शेयर की बोल्ड तस्वीर, बोली अरेस्ट करने आए तो मूड कुछ ऐसा है

 

बॉलीवुड की बहुचर्चित अभिनेत्री कंगना राणावत अपने ऊपर  इतनी FIR  के बाद भी बेफिक्र दिख रही है और यह बात उन की रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट से जाहिर हो रही है।  कंगना रनौत द्वारा बोल्ड कपड़ों में तस्वीरें पोस्ट की गई है तस्वीरों पर  कंगना ने लिखा “  कि उन पर एक और f.i.r. हो गई है अगर कोई उन्हें अरेस्ट करने आता है तो घर पर ये मूड  है।  आपको बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपने बयान में किसानों की तुलना खालिस्तानियों से की थी जिसकी वजह से उनके ऊपर मुंबई में f.i.r. दर्ज हुई है। 

कंगना राणावत हमेशा ही विवादित बयानों से सुर्खियों में रहती हैं उनके ट्वीट और स्टेटमेंट की वजह से उन पर कई बार f.i.r. हो चुकी है किसान आंदोलन के दौरान किसानों की तुलना खाली स्थानों से करने पर उनका देश भर में विरोध हो रहा है और इस दौरान मुंबई में अब उनके ऊपर एफ आई आर दर्ज हुई है लेकिन इसी बीच कारणों द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ  लिखा गया “ नया दिन नई f.i.r…..  अगर वे लोग मुझे रेस्ट करने आए तो घर पर  मेरा मूड कुछ ऐसा है।   इस तस्वीर में  कंगना वाइन का गिलास हाथ में लिए  दिख रही है। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Atrangi Re: अक्षय कुमार, धनुष और सारा यह फिल्म अतरंगी रे का पोस्टर रिलीज, यहां देख पाएंगे फिल्म…. 

Spread the love Atrangi Re : अक्षय कुमार धनुष और सारा यह फिल्म अतरंगी रे का पोस्टर रिलीज,  यहां देख पाएंगे फिल्म….   मनोरंजन – अक्षय कुमार धनुष और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re)  का ट्रेलर रिलीज होने से पहले  23 नवंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर […]

You May Like