नालागढ़ में अवैध शराब की 8 पेटियों सहित चार युवक गिरफ्तार

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 44 Second

 

The news warrior 

24 मार्च 2023

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ में बद्दी पुलिस की SIU टीम ने 4 शराब तस्करों को धर दबोचा है। आरोपियों से चंडीगढ़ मार्का की अवैध शराब की 8 पेटियाँ बरामद हुई हैं। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ आबाकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाही अमल में लाई जा रही है ।

 

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाही

DSP बद्दी प्रियंक गुप्ता ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चार युवकों को अवैध शराब के साथ पकड़ा है । उन्होंने बताया कि टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अंबवाला में एक स्विफ़्ट कार से अवैध शराब लेकर जा रही है । सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने अंबवाला में नाका लगाया और एक स्विफ्ट कार HP12P-1497 को रोका। कार की तलाशी लेने पर 8 पेटी शराब बरामद हुई, जिसमें 48 बोतलें और 96 अद्दे भरे थे। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ थाना नालागढ़ के हवाले कर दिया है। आरोपियों की पहचान जसविंद्र, भरत, गोलू व दिव्यांशु के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें : नौ महीने से लापता युवक का कोटखाई में पेड़ से लटका मिला कंकाल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला के गले से बाइक सवार ने झपटी चेन , पुलिस खंगाल रही CCTV

Spread the love   The news warrior  24 मार्च 2023 ऊना : हिमाचल में आए दिन स्नैचिंग के मामले सामने आ रहे हैं । ऐसा ही एक मामला ऊना जिले के हरोली उपमंडल के धुग्गे से सामने आया है । अज्ञात बाइक सवार पैदल चल रही एक महिला के गले […]

You May Like