घुमारवीं पुलिस ने गश्त के दौरान पकड़ा 2.75 ग्राम चिट्टा

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 40 Second
THE NEWS WARRIOR
23/03/2022
युवक से 2.75 ग्राम चिट्टा बरामद

पुलिस को देखकर हड़बड़ायाँ  युवक

पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है

घुमारवीं :-

घुमारवीं पुलिस ने में एक व्यक्ति से चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का एक गश्ती दल हवाण से तियूण को जाने वाली सड़क से पिपलुघाट में पहुंचा तो हवाण की तरफ से एक युवक पैदल आ रहा था। जिसने पीले रंग की लोअर व नीले रंग की चेकदार कमीज पहन रखी थी। जब पुलिस की गाड़ी इस व्यक्ति के सामने पहुंची तो युवक पुलिस को देखकर एकदम से चौंक गया। उक्त व्यक्ति पर शक के आधार पर पूछताछ करने के लिए पुलिस जवान गाड़ी से  बाहर निकले तो उक्त युवक एकदम से पीछे मुड़ा व सड़क से पीछे की ओर दौड़ने लगा। भागते हुए उसने लोअर की दाहिनी जेब से कुछ वस्तु निकाल कर नीचे फेंक दी व दौड़ता रहा। थोड़ी दूर करीब 50 मीटर पर उसे पुलिस जवानों ने पकड़ लिया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

पुलिस द्वारा पूछने पर उसने अपना नाम सोनू कुमार निवासी गांव दरोला डाक्‍टर हवाण तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर व उम्र 29 वर्ष बताई। जब सड़क के साथ नीचे की तरफ फेंकी हुई वस्तु जो कि पारदर्शी लिफाफा में थी, को चेक किया गया तो उसमें कणीदार व पाउडर नुमा हल्के पीले रंग का पदार्थ पाया गया, जिसकी गहनता पूर्वक जांच करने पर यह पदार्थ चिट्टा पाया गया। जब इसे तराजू से तोला गया तो तोलने पर इसका वजन 2.75 ग्राम पाया गया। एस.एच.ओ रजनीश ठाकुर ने बताया कि गश्त के दौरान सोनू कुमार के पास 2.75 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े ……………………………..

पुष्कर सिंह धामी ने ली दूसरी बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

26 मार्च से शुरू होगा IPL, 25% दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति

Spread the love THE NEWS WARRIOR 23 /03 /2022 टाटा आईपीएल 2022 स्टेडियमों में दर्शकों का स्वागत करने के लिए तैयार मैच आईपीएल के 15वें संस्करण के लिए ऐतिहासिक होगा कोरोना महामारी के कारण कुछ समय के लिए दर्शकों का स्टेडियम आना बंद था दोपहर 12 बजे सेआधिकारिक वेबसाईट पर […]

You May Like