इन संस्थानों में सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

The News Warrior
1 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 29 Second

 

The news warrior

2 जून 2023

दिल्ली : अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है ।

राष्ट्रीय आदिवासी छात्र शिक्षा समिति में भरे जाएंगे 5 पद

दिल्ली : राष्ट्रीय आदिवासी छात्र शिक्षा समिति में 5 पदों पर प्रतिनियुक्ति के आधार पर नियुक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । जिसमें कार्यपालक अभियंता का 1 पद, सहायक अभियंता के 2 पद, कनिष्ठ अभियंता(सिविल) के 1 पद, कनिष्ठ अभियंता (विद्युत) का एक पद भरा जाएगा । इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून है । इच्छुक उम्मीदवार पद, योग्यता और अनुभव से संबंधित अधिक जानकारी के लिए मंत्रालय की वेबसाईट https://tribal.nic.inc पर विज़िट कर सकते हैं ।

 

यह भी पढ़ें : राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

 

यहाँ भरे जाएंगे 4 पद, 9 जून तक करें आवेदन

राष्ट्रीय विज्ञान संग्रहालय परिषद संस्कृति मंत्रालय में तकनीकी व गैर तकनीकी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । जिसमें जूनियर स्टेनोग्राफर के 3 पद भरे जाने हैं जिसमें से 2 पद अनारक्षित हैं और 1 पद ओबीसी वर्ग के लिए आरक्षित है । इसके साथ ही आर्टिस्ट-ए का 1 पद भरा जाएगा यह पद ओबीसी के लिए आरक्षित है । उपरोक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 जून है । इच्छुक उम्मीदवार विज्ञापन से संबंधित व योग्यता संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त करना चाहता है तो https://ncsm.gov.in/notice/career पर देख सकते हैं ।

 

यह भी पढ़ें : ब्रेक फेल होने के बाद पहाड़ी से टकराई HRTC बस, बड़ा हादसा होने से टला

 

नई दिल्ली नगर पालिका परिषद में सहायक पशुचिकित्सा सर्जन के एक पद पर भर्ती

दिल्ली : नई दिल्ली नगर पालिका परिषद में सहायक पशुचिकित्सा सर्जन के पद को प्रतिनियुक्ति के आधार पर भरा जाएगा । आवेदक किसी भी केंद्र/राज्य मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से पशु चिकित्सा विज्ञान और पशुपालन में स्नातक की डिग्री किया हुआ होना चाहिए । आवेदन का प्रारूप, आयु, योग्यता, अनुभव तथा अन्य पात्रता शर्तों आदि जानकारी के लिए www.ndmc.gov.in पर जा सकते हैं । इसके लिए आवेदन 13 मई से शुरू हो चुके हैं तथा 19 जून आवेदन की अंतिम तिथि है ।

 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान को हराकर भारत ने चौथी बार जीता जूनियर एशिया कप खिताब

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल भवन व सदन दिल्‍ली और चंडीगढ़ में सभी के लिए समान किराया तय

Spread the love   The news warrior 2 जून 2023 शिमला : हिमाचल भवन व सदन दिल्ली के साथ हिमाचल भवन चंडीगढ़ में अब सभी के लिए कमरों का एक समान तय कर दिया गया है । अब प्रदेश के  मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों और विधायकों  हिमाचल भवन में […]

You May Like