दोषी लोगों एवं मौके पर गए प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें सरकार : राजीव शर्मा

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 24 Second

The News Warrior 
18/08 /2022

हिमाचल प्रदेश जूनियर एसोसिएशन ने CM जय राम से मांग की है कि दोषी लोगों एवं मौकेे पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा चुप्पी साध लेने के खिलाफ कार्रवाई की जाए

हिमाचल प्रदेश जूनियर एसोसिएशन ने पिछले दिनों कुल्लू जिले में लोक निर्माण विभाग के दो कनिष्ठ अभियंता के साथ घटी घटना की कडे शब्दों में निंदा की । एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मांग की है कि दोषी लोगों एवं मौकेे पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा चुप्पी साध लेने के खिलाफ कार्रवाई की जाए अन्यथा एसोसिएशन को मजबूरन कड़ा पग उठाना पड़ेगा ।

झूला पुल को चैक करने के लिए विभाग के अधिकारियों के आदेश पर एक सिविल व एक मकैनिकल जेई को भेजा गया था

एसोसिएशन के एक दिन के आहवान पर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों मेें विभिन्न विभागेें में कलम छोड़ो हड़ताल रखी गई । पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश जेई एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि दो तीन दिन पहले कुल्लू जिले के एक स्थान पर नदी पर लोगों द्वारा अपनी सुविधा के लिए झूला पुल को चैक करने के लिए विभाग के अधिकारियों के आदेश पर एक सिविल व एक मकैनिकल जेई को भेजा गया था। क्योंकि वहां पर एक महिला व बच्चे के डूबने की घटना घटित हुई थी।

लोगों द्वारा ही तैयार किया था झूला पुल

उस झूला पुल को विभाग द्वारा नहीं बनाया गया था। उसे लोगों द्वारा ही तैयार किया था। जैसे ही इस झूला पुल को चैक करने के लिए दोनों कनिष्ठ अभियंता उसमें बैठकर बीच में पहुंचे वहां पर मौजूद लोगों ने झूला पुल की रस्सी काट दी। और वह छह घंटे तक बीच में लटके रहे।

प्रशासन की ओर से तैनात प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने उन्हें बचाने को कोई प्रयास नहीं किया

एसोसिएशन के पदाधिकारियोें ने आरोप लगाया कि वहां पर प्रशासन की ओर से तैनात प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने उन्हें बचाने को कोई प्रयास नहीं किया। बल्कि साढे छह घंटे बाद जब उन्हें वहां से निकाला गया। तो वहां पर मौजूद प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के सामने दोनों कनिष्ठ अभियंताओं के साथ उन्हें जूते की माला पहनाने जैसी शर्मनाक घटना घटित हुई।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना अन्य किसी भी अधिकारी व चुने हुए जन प्रतिनिधि के साथ भी घटित हो सकती है। इसलिए इन घटनाओं के खिलाफ कडा संज्ञान लिया जाए।

 प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने दोषी लोगों एवं मौकेे पर मौजूद कार्रवाई नहीं करने वाले प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ताकि उन्हें न्याय मिल सके। इस अवसर पर जिला प्रधान अनूप गौतम, वित सचिव दिनेश गुप्ता, दिनेश चंदेल, अनिल, प्रेम सिमर सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।

 

यह भी पढ़ें :

शराब का ठेका खोले जाने के विरोध में जोगिंदर नगर की महिलाओं ने किया चक्का जाम

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झंडूता पुलिस थाना के तहत तुंगड़ी गांव के दो युवकों के सीर खड्ड में बहने से मौत

Spread the love  The News Warrior 18/08/2022 जिन दो युवक की सीर खड्ड में डूबने की आशंका जताई जा रही थी, वह निकलीं सच बिलासपुर: जिला के झंडूता पुलिस थाना के तहत आने वाले तुंगड़ी गांव के जिन दो युवक की सीर खड्ड में डूबने की आशंका जताई जा रही […]

You May Like