शिमला में जिप्सी ने व्यक्ति को कुचला , मौत , 6 गंभीर रूप से घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 12 Second

 

the news warrior 

23 जनवरी 2023

 

शिमला : हिमाचल की राजधानी शिमला में रविवार देर रात तेज रफ्तार बेकाबू जिप्सी ने सड़क पर चल रहे व्यक्ति को कुचल दिया , जिससे उसकी मौत हो गई । गाड़ी में सवार 6 लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं । उन्हें इलाज के लिए IGMC में भर्ती किया गया है ।

 

चलौंठी – संजौली सड़क पर हुआ हादसा 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  चलौंठी – संजौली सड़क पर यह हादसा पेश आया है । चंडीगढ़  नंबर ( CH01CF 9736 ) की गाड़ी कुफरी से शिमला की ओर आ रही थी । शिमला के उपनगर संजौली चलौंठी बाइपास वर्कशॉप के पास वह अचानक अनियंत्रित हो गई । जिससे पहले गाड़ी पैराफिट से टकराई । उसके बाद सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति के ऊपर चढ़ गई , फिर रोड पर पलट गई ।

 

घायल व्यक्ति ने अस्पताल में तोड़ा दम 

घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही घायल व्यक्ति ने दम दिया ।  मृतक की पहचान पवन के रूप में  हुई है , जो पेशे से मैकेनिक था और अपनी दुकान बंद  करके सड़क पार खड़ी स्कूटी के पास जा रहा था । तभी पीछे से आ रही जिप्सी ने टक्कर मार दी , जिसमें पवन मौके पर गंभीर रूप से घायल हुआ ।

 

6 लोग हुए हैं घायल 

वहीं इस सड़क दुर्घटना में  6 लोग भी घायल हुए हैं , जिनमें हर्ष 22 साल , पुरुषोत्तम 27 साल , अमन वर्मा 21 साल , प्रवीण 27 साल , ममता 35 साल और ज्योति 26 साल शामिल हैं । सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है । पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चम्बा : "एक बूटा-बेटी के नाम" कार्यक्रम का आज होगा आगाज

Spread the love the news warrior 23 जनवरी 2023 चम्बा : बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत जिला चम्बा में एक बूटा- बेटी के नाम कार्यक्रम का सोमवार को आगाज होगा। इसके तहत बेटी पैदा होने वाले अभिभावकों के घर के आंगन में एक  बूटा- बेटी के नाम से एक […]

You May Like