11 दिन से लापता लड़की की मिली लाश, इलाकें में दहशत का माहौल

Spread the love

 

THE NEWS WARRIOR
03/03/2022

पालियो पंचायत के जंगल से मिली 11 दिन से लापता लड़की की लाश

लड़की 20 फरवरी से थी लापता

परिजनों के द्वारा काला अंब थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट  की गई थी दर्ज 

काला अंब:-

काला अंब थाना के अंतर्गत आने वाली पालियो पंचायत के जंगल में 19 वर्षीय युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी गुरबचन सिंह की पुत्री बलजिंदर कौर 20 फरवरी से लापता थी। परिजनों के द्वारा 21 फरवरी को किसी अनहोनी के अंदेशे को लेकर बलजिंदर के लापता होने की रिपोट र्दर्ज करवाई गई थी। काला अंब पुलिस के द्वारा आसपास के क्षेत्रों में फोन लोकेशन के आधार पर लगातार गुमशुदा की तलाश जारी थी।

पालियो पंचायत के जंगल से बरामद डेड बॉडी

बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा गुमशुदा की तलाश के लिए ड्रोन की मदद भी ली गई थी। एडिशनल एसपी बबिता राणा की मोजुदगी में ड्रोन के द्वारा क्षेत्र को खगाला जा रहा था। वही , 3 मार्च को सुबह बलजिंदर कौर की डेड बॉडी पालियो पंचायत के जंगल से बरामद हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 फरवरी को लापता होने के दिन मृतिका के माता-पिता उसकी नानी की मौत हो जाने पर हरियाणा के मोरनी गांव गए हुए थे।

बलजिंदर कौर अकेली थी घर पर 

बलजिंदर कौर घर पर अकेली थी। शाम को जब उसका भाई घर आया तो घर पर बलजिंदर कौर नहीं थी। परिजनों के द्वारा आसपास के घरों में उसकी खोजबीन की गई,लेकिन बलजिंदर का कहीं कोई पता नही चल पाया। जिसके बाद सभी जगह पूछताछ करने के बाद परिजनों के द्वारा काला अंब थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। मृतिका की डेड बॉडी मिलते ही एडिशनल एसपी बबीता राणा, एसएचओ योगेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का अथवा बलात्कार के बाद हत्या का, पुलिस इन बिंदुओं पर जांच को आगे बढ़ा सकती है।

संजीदगी के साथ की जा रही जांच

बरहाल, पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए बड़ी संजीदगी के साथ जांच को आगे बढ़ाएं हुए हैं। तो वही , एडिशनल एसपी बबिता राणा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला साफ़ तौर से हत्या का नज़र आता है। जिसमे अज्ञात के खिलाफ मामला आईपीसी  302 धारा के तहत दर्ज कर जाँच आगे बढ़ाई गई है।