हिमाचल ब्रेकिंग : गाड़ी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत और दो घायल

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 38 Second

 

the news warrior 

18 जनवरी 2023

 

शिमला : हिमाचल की राजधानी शिमला में गाड़ी के खाई में गिरने से एक व्यक्ति  की मौत हो गई है। वहीं  हादसे में दो  लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। हादसा देर रात देवबन के बलग अलोटी लिंक रोड पर हुआ। हादसे का कारण गाड़ी में तकनीकी खराबी बताई जा रही  है। गाड़ी स्टार्ट करते ही बैक हो गई। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस को दिए बयान में गाड़ी ड्राइवर प्रमोद ने कहा कि वह अपने रिश्तेदारों के साथ देवबन की ओर जा रहे थे। इसी बीच वे बालग-अलोटी लिंक रोड के समीप चादिमू (देवबन) पहुंचे तो वे कुछ देर के लिए गाड़ी से बाहर उतरे। इसके बाद फिर से गाड़ी में बैठे तो स्टार्ट करते ही गाड़ी बैक हुई और खाई में जा गिरी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, इस सड़क दुर्घटना में सिरमौर निवासी सुनील और प्रमोद को गहरी चोटें आई हैं, जबकि अस्पताल ले जाते सूरत राम नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। ठंड अधिक होने के चलते पुलिस कर्मियों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में खासी दिक्कतें आई ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वैक्सीनेशन ड्राइव आज से शुरू, 30 लाख लोगों को लगेगी कोरोना की एतिहाती डोज़

Spread the love     the news warrior 18 जनवरी 2023 हिमाचल में 21 दिन बाद आज से कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू हो गई है। केंद्र सरकार ने हिमाचल को कोविशील्ड की 60 हजार डोज़ भेजी हैं। राज्य सरकार ने केंद्र से एक लाख डोज की डिमांड की थी। इसके […]

You May Like