कांग्रेस के दो गुट आमने सामने , पूर्व CPS नीरज भारती सहित 10 गिरफ्तार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 46 Second

प्रदेश के काँगड़ा जिले के जवाली विधानसभा के पूर्व विधायक व पूर्व सीपीएस नीरज भारती और कांग्रेस के ही नेता एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के गुटों के बीच शुक्रवार को धर्मशाला में हुए संघर्ष के बाद नीरज भारती सहित दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नीरज भारती ने शुक्रवार को धर्मशाला में सोशल मीडिया पर लाइव होकर सुधीर शर्मा के खिलाफ टिप्पणी की, जिसके चलते वहां पहुंचे सुधीर शर्मा के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा और दोनों ओर से नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। हालात बिगडऩे से रोकने को मौजूद पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर नीरज भारती को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि हाल ही में सुधीर शर्मा के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर नीरज भारती को धर्मशाला आने की धमकी दी थी, जिसके बाद शुक्रवार को नीरज भारती धर्मशाला के कंड करडियाना पहुंचे। उन्होंने कहा कि वहां उनकी निजी भूमि है।

यहां पर उन्होंने एक बार फिर लाइव आकर सुधीर शर्मा समर्थकों को खुली चेतावनी दे डाली। नीरज भारती ने कहा कि मैं तो धर्मशाला आ गया हूं, पर सुधीर शर्मा जवाली आकर बताएं। वे चाहें, तो अपने लाव-लश्कर के साथ भी जवाली आ सकते हैं। नीरज ने कहा कि आने वाले समय में कंड करडियाना में वह एक मकान भी बनाएंगे। फिलहाल वह निजी काम से यहां आए हैं। सुधीर शर्मा खुद न आकर पुलिस प्रशासन को यहां भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि दम है तो फेसबुक पर धमकियां देने की बजाय यहां पर आकर दिखाएं। नीरज भारती द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई इसी पोस्ट के चलते पुलिस पूछताछ के लिए उन्हें अपने साथ धर्मशाला थाने ले आई। पुलिस ने घंटों उनसे पूछताछ की। इस दौरान नीरज भारती के साथ उनके समर्थक भी यहां पहुंचे हुए थे।

उधर, इससे पूर्व सुधीर शर्मा के समर्थक भी कंड करिडयाना पहुंचे थे और नीरज भारती के खिलाफ नारेबाजी की। दोनों पक्षों के बीच माहौल तनावपूर्ण होते देख पुलिस ने समय रहते इस टकराव को रोकने के लिए नीरज भारती को हिरासत में ले लिया और सुधीर समर्थकों को भी पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया। पूछताछ के बाद दोनों पक्षों के दस लोगों का गिरफ्तार किया गया है। उधर, एसपी कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर माहौल खराब न हो, इसके लिए दोनों पार्टियों को अलग-अलग किया गया और मामले को शांत करने का प्रयास किया गया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार किए गए सभी दस आरोपियों का मेडिकल करवाया गया है। इसके बाद सभी को एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

नीरज गुट के छह, सुधीर गुट के चार अंदर

धर्मशाला। नीरज भारती और सुधीर शर्मा के बीच तनानती मामले में पुलिस ने नीरज भारती गुट के छह, जबकि दूसरे गुट के चार लोगों के खिलाफ अंडर सेक्शन 107/151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है। गिरफ्तार आरोपियों में नीरज भारती के अलावा अनुराग डोगरा, सूजल कुमार, पंकज शर्मा, राजिंद्र कुमार निवासी जवाली तथा नगरोटा बगवां के कवांरी निवासी विक्रमजीत शामिल हैं। वहीं दूसरे गुट से कंचन कुमार निवासी खनियारा, अश्वनी राणा निवासी बलेहड़, रमन कुमार निवासी दाड़ी तथा शाहपुर के डढंब निवासी वीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुलेट ट्रेन से सफर हुआ आसान, सात रूटों पर कराएगी तूफानी यात्रा

Spread the love बुलेट ट्रेन से सफर को हो जाइए तैयार। क्‍योंकि रेल मंत्रालय ने 7 हाई स्पीड रेल (बुलेट ट्रेन) कॉरिडोर-दिल्ली-वाराणसी, मुंबई-नागपुर, दिल्ली-अहमदाबाद, मुंबई-हैदराबाद, चेन्नै-बेंगलुरु-मैसूर, वाराणसी-हावड़ा और दिल्ली-अमृतसर के लिए सर्वेक्षण करने और विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार करने का निर्णय लिया है। राज्यसभा में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने […]

You May Like