हिमाचल चुनाव: केंद्रीय मंत्री अमित शाह, गडकरी और सीएम योगी आज जनसभा को करेंगे सम्बोदित, नगरोटा में गरजेंगी प्रियंका

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 8 Second

THE NEWS WARRIOR
04 /11 /2022

4 नवंबर को जिला के रामपुर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे, जगत प्रकाश नड्डा 

हिमाचल:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 4 नवंबर को जिला शिमला के रामपुर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद जिला शिमला के रामलीला मैदान रोहडू़ में जनसभा करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 4 नंवबर को जिला कांगड़ा के नगरोटा में हनुमान मंदिर दर्शन के बाद जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे और ठारू मैदान नगरोटा में जनसभा करेंगे। इसके बाद जिला कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र जसवां परागपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर ऊना विधानसभा क्षेत्र में मैहतपुर टैक्सी स्टैंड में जनसभा करेंगे। शाम को जनसंपर्क अभियान में भाग लेंगे और ऊना जिला के पांच विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

नितिन गडकरी झंडूता में करेंगे सभा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 4 नंवबर को जिला बिलासपुर के झंडूता विधानसभा क्षेत्र के सभा स्थल बरठीं में जनसभा करेंगे। इसके बाद कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल मटौर में रैली करेंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 4 नंवबर की सुबह हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र के गलोड़ में जनसभा करेंगे। इसके बाद जिला हमीरपुर के विधानसभा क्षेत्र बड़सर के  गरली में रैली करेंगे। शाम को नगर परिषद कांगड़ा मैदान के कार्यक्रम में भाग लेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 नंवबर को जिला कांगड़ा में विधानसभा क्षेत्र ज्वाली के समलाणा में जनसभा करेंगे। इसके बाद कांगड़ा के ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के भड़ोली कुटियारा में रैली करेंगे। दोपहर बाद जिला बिलासपुर के घुमारवीं में जनसभा करेंगे। वहीं कांग्रेस के आनंद शर्मा भी घुमारवीं में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रियंका गांधी नगरोटा बगवां में करेंगी  रैली
अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को नगरोटा बगवां में दोपहर लगभग 11 बजे एक रैली को संबोधित करेंगी। नगरोटा बगवां से कांग्रेस प्रत्याशी एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव आरएस बाली ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि प्रियंका गांधी नगरोटा बगवां का दौरा करेंगी। उन्होंने कहा कि उनका यह दौरा स्व. जीएस बाली के विकास कार्यों को श्रद्धांजलि है। आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा बगवां देश का एकमात्र ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र है जहां एक ही निर्वाचन क्षेत्र में सरकारी इंजीनियरिंग, मेडिकल, आईटीआई, फार्मेसी और तकनीकी कॉलेज मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का कांगड़ा जिले का यह पहला दौरा होगा। वह नगरोटा बगवां के गांधी मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगी।

 

 

 

 यह भी पढ़े:

BJP का घोषणा पत्र कल नड्‌डा करेंगे लॉन्च, युवाओं के लिए बड़ी घोषणा संभव

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

3.270 किलोग्राम आभूषण पांवटा साहिब में पुलिस ने कार चालक से किए बरामद

Spread the love THE NEWS WARRIOR 04 /11 /2022 आभूषणों की कीमत 1.60 करोड़ रुपये आंकी जा रही नाहन हिमाचल व उत्तराखंड सीमा पर पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र की बहराल चेक पोस्ट पर पुलिस ने देर रात को दिल्ली नंबर की एक कार से डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक की […]

You May Like