हिमाचल: पुलिस की SIU टीम ने मणिकर्ण में एक नेपाली से 8 किलो 50 ग्राम चरस की बरामद

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 1 Second

The News Warrior
22 /07 /2022

जिला कुल्लू के मणिकर्ण में एक नेपाली से 8 किलो 50 ग्राम चरस बरामद, पुलिस की SIU टीम ने नाका लगाकर पकड़ा

कुल्लू

हिमाचल के कुल्लू जिले में पुलिस की SIU टीम को एक बार फिर चरस की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है.  SIU टीम ने मणिकर्ण घाटी में एक नेपाली से 8 किलो 50 ग्राम चरस बरामद की और उसे गिरफ्तार कर लिया . पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर के आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार SIU टीम ने मणिकरण घाटी के जरी के साथ लगते कोटाधार में नाका लगा रखा था. इस दौरान इस व्यक्ति सामने से आया और पुलिस को देख वह घबरा गया. जिस कारण पुलिस को उस पर शक हुआ और पुलिस ने शक के आधार पर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 8 किलो 50 ग्राम चरस बरामद हुई.

पुलिस ने चरस की खेप को अपने कब्जे में लेकर व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी सागर चंद्र ने कहा कि कुल्लू पुलिस की SIU टीम ने मणिकरण में कोटाधार में चरस पकड़ी है जो कि 8 किलो 50 ग्राम है. यह नेपाली से पकड़ी गई है जो कि मलाना के निरंग गांव से है. आरोपी यहां पर किराए पर रहता है.

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

पकड़ा गया आरोपी मूलतः नेपाल का रहने वाला है. उसके पास यह चरस पकड़ी गई है. उसके विरुद्ध धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड अदालत से हासिल किया जाएगा. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

मामले के बारे में छानबीन जारी है 

एसपी कुल्लू ने बताया कि पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि वो ये चरस कहां से लेकर आया था और कहां इसकी डिलीवरी करने जा रहा था. इसके बारे में पूरी छानबीन की जा रही है. गिरफ्तारी के बाद उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके बाद पुलिस के द्वारा उसे रिमांड पर भी लिया जाएगा.

 

यह भी पढ़ें :

रोहिणी में बाल भारती स्‍कूल की बच्‍चों से भरी एक बस में लगी आग, 3 कारें भी आई चपेट में

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भ्रष्टाचारियों को भ्रष्टाचारी ही दिखते हैं, माफी मांगे रामलाल ठाकुर : रणधीर शर्मा

Spread the love  The News Warrior 22 /07 /2022 रणधीर शर्मा बोले भ्रष्टाचारियों को भ्रष्टाचारी ही दिखते हैं, माफी मांगे रामलाल ठाकुर मंत्री की तुलना लालू प्रसाद यादव से करने के लिए नैना देवी के विधायक रामलाल ठाकुर पर जवाबी हमला किया है। जो कांग्रेस विधायक ने भी स्वीकार कर […]

You May Like