दिल्ली में हुए सड़क हादसे से गमगीन हिमाचल, तीन महिलाओं की गई जान-दो घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 0 Second

THE  NEWS WARRIOR
26 /07 /2022

हमीरपुर के नाल्टी की रहने वाली थीं महिलाएं

नई दिल्ली

दिल्ली में हुए सड़क हादसे में हिमाचल के हमीरपुर जिला की तीन महिलाओं की जान चली गई है । साथ ही 18 माह के बच्चे सहित दो घायल हैं मृतक महिलाओं की पहचान ज्योति शर्मा ( 27 ) , निशा ( 32 ) और जमना ( 62 ) के रूप में हुई है । निशा का 18 महीने का बेटा , कार चलाने वाला उनका रिश्तेदार सुनील घायल हो गए हैं । सभी लोग हिमाचल प्रदेश के नाल्टी , हमीरपुर के रहने वाले हैं । हिमाचल से दिल्ली आए थे ।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची

बता दें कि डीटीसी बस मुखमेलपुर से आजादपुर जा रही थी । बस दिल्ली के नंगली पूना इलाके में हाईवे पर बस स्टैंड पर सवारियां चढ़ा रही थी । तभी कार ने बस को पीछे से टक्कर मार दी । कार में तीन महिलाएं , बच्चा और ड्राइवर सवार थे । हादसे के बाद कार में सवार सभी लोगों को बाबू जगजीवन राम मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया । जहां पर डॉक्टरों ने तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया । घायल बच्चे और ड्राइवर को मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । ड्राइवर के सिर पर चोट आई है । सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी । हादसे का कारणों का पता लगाया जा रहा है । मृतकों के परिजन पहुंच गए हैं ।

 

 

यह भी पढ़े:- आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के भरे जाएँगे पद, ऐसे करे आवेदन

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनाली-लेह मार्ग पर दरका पहाड़, वाहनों की आवाजाही बंद

Spread the love THE NEWS WARRIOR 27/07/2022 भारी भरकम पत्‍थर गिरने से आवाजाही बंद,वाहनों की लगीं कतारें मनाली:- हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है। इस कारण जगह-जगह भूस्‍खलन से नुकसान की सूचनाएं भी आ रही हैं। नेहरुकुंड में रात नौ बजे भूस्खलन हुआ, जिससे मनाली लेह मार्ग […]

You May Like