झाड़ियों में मिला साधु का शव, जांच में जुटी पुलिस

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 39 Second

THE NEWS WARRIOR 

20 /02 /2022 

सड़क किनारे झाड़ियों में मिला साधु का शव

शव की हुई पहचान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद 

सिरमौर

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में  झाड़ियों में एक साधु का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ है। साधु की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला जिले के राजगढ़ उपमंडल से जुड़ा है। यहां सोलन-राजगढ़ सड़क मार्ग पर घोडा कैंची के पास साधु का यह शव मिला है।

पुलिस चौकी प्रभारी यंशवत नगर चैतन चौहान के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि सोलन-राजगढ़ सड़क पर घोडा कैंची के समीप एक साधु का शव झाड़ियों में पड़ा है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो पाया कि साधु मृत अवस्था में झाडियों के बीच कंटीली तारों में फंसा पड़ा था।

स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने शव को बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया। पुलिस द्वारा छानबीन करने पर पता चला है कि साधु का नाम मेहर सिंह है। जिसकी उम्र करीब 61 साल है। वह मंडी जिले के सरकाघाट का रहने वाला बताया जा रहा है।

साधु के परिजनों को सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि यह साधु यशवंतनगर व आसपास के क्षेत्रो में ही घुमता था। शव को परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया जाएगा।

मामले की पुष्टि राजगढ़ के डीएसपी भीष्म ठाकुर ने की है। उन्होंने बताया कि मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जहरीली शराब मामले में चार असिस्टेंट कमिश्नर को कारण बताओ नोटिस जारी

Spread the love THE NEWS WARRIOR 21 /02 /2022 चार लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी   मंडी जिले के दो, जबकि हमीरपुर और कांगड़ा जिले का एक-एक असिस्टेंट कमिश्नर शामिल  संतोषजनक जवाब न मिलने पर सरकार  चार असिस्टेंट कमिश्नर को कर सकती है निलंबित हमीरपुर   जहरीली शराब मामला  जहरीली शराब […]

You May Like