हिमाचल : अंडर-19 नेशनल क्रिकेट कैंप के लिए तीन महिला खिलाड़ियों का हुआ चयन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 11 Second

THE NEWS WARRIOR
03 /05 /2022

अंडर-19 नेशनल क्रिकेट कैंप के लिए तीन महिला खिलाड़ियों का हुआ चयन

चयनित तीन महिला खिलाड़ियों में से नैन्सी शर्मा और साक्षी ठाकुर आलराउंडर हैं

एचपीसीए के चेयरमैन सीओसी आरपी सिंह ने चयनित महिला खिलाड़ियों को दी बधाई 

हिमाचल:-

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की ओर से 16 मई से नौ जून तक आयोजित किए जाने वाले अंडर-19 महिला खिलाड़ियों के कैंप के लिए हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) की तीन प्‍लेयर्स का चयन हुआ है। चयनित खिलाड़ियों में चंबा जिला के भरमौर के छतराड़ी की नैन्सी शर्मा, मंडी जिला के सुंदरनगर की साक्षी ठाकुर व शिमला जिला के रोहडू की वासुवी फिस्टा शामिल हैं। चयनित तीन महिला खिलाड़ियों में से नैन्सी शर्मा और साक्षी ठाकुर आलराउंडर हैं, जबकि वासुवी फिस्टा दायें हाथ की तेज गेंदबाज हैं। नैन्सी शर्मा राइट हैंड बैटिंग करने के साथ-साथ राइट आर्म आफ स्पिनर हैं, जबकि बात करें सुंदरनगर की साक्षी ठाकुर की तो वह बल्लेबाजी के साथ-साथ राइट हैंड आफ ब्रेक बालिंग करती हैं।

एचपीसीए महिला सीनियर टी-20 टीम का हिस्सा रही है नैन्सी शर्मा 

एनसीए कैंप में चयनित हुई तीन महिला खिलाड़ियों में से नैन्सी शर्मा एचपीसीए महिला सीनियर टी-20 टीम का हिस्सा रही थी। जिसने बीसीसीआइ महिला सीनियर टी-20 का सूरत में महाराष्ट्र के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच खेला था। इसमें हालांकि हिमाचल टीम को हार का मुंह देखना पड़ा, लेकिन नाकआउट तक टीम जगह बनाने में कामयाब रही थी।

बेटी पर गर्व

नैन्सी के पिता आशीष शर्मा के मुताबिक उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है, जिसका चयन अब एनसीए की ओर से आयोजित किए जाने वाले अंडर-19 कैंप के लिए हुआ है। उधर, एचपीसीए के चेयरमैन सीओसी आरपी सिंह ने एनसीए कैंप के लिए चयनित हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन की महिला खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह हर्ष का विषय है कि हिमाचल से तीन खिलाड़ियों का एनसीए कैंप के लिए चयन हुआ है।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े :-

बिलासपुर पुलिस ने  424 ग्राम चरस के साथ 2,57,700 रूपये की भारी रकम की बरामद

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सूखे से हिमाचल में हांफने लगी पेयजल योजनाएं, शिमला में सबसे ज्यादा प्रभाव

Spread the love THE NEWS WARRIOR 03/05/2022 सूखे के कारण हिमाचल प्रदेश की पेयजल योजनाएं लगी हांफने राज्य में सूखे से 9526 से 559 योजनाएं प्रभावित शिमला में हुआ सबसे ज्यादा असर शिमला:- Himachal Pradesh Water Schemes:- सूखे के कारण हिमाचल प्रदेश की पेयजल योजनाएं हांफने लगी है, अभी तक […]

You May Like