प्रदेश के जिला ऊना से वृद्ध को जहर देकर मारने का मामला, FIR दर्ज

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 3 Second

 

मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा के बडूहा गांव की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में कारवाई शुरू करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सोमवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज कांगड़ा भेजा जाएगा। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि बुजुर्ग को जहर क्यों दिया गया है ?

मृतक बालकृष्ण (65) की बहू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उनके ससुर शनिवार रात को खाना खाकर सोए गए थे। रविवार सुबह उसे ससुर के चीखने की आवाज सुनाई दी। जब वह कमरे में गई तो ससुर उल्टियां कर रहे थे।

ससुर ने बताया कि गांव के ही दो लोगों ने कुछ देर पहले कमरे में घुसकर जबरदस्ती जहर खिला दिया है। बहू ने बताया कि इस दौरान उसने ससुर के बयान का एक वीडियो भी बना

इसके बाद उन्होंने गंभीर हालत में ससुर को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बुजुर्ग एक साल से अधरंग के रोग से पीड़ित थे और अधिकतर समय बिस्तर पर ही रहते थे। उनका एक बेटा फौज में है।

एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से जांच करने के लिए फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किन्नौर के करच्छम में, पहाड़ी से गिरे पत्थर, बीडीओ भावानगर घायल , रामपुर रैफर

Spread the love  रिकांगपिओ। किन्नौर  में सोमवार सुबह : करीब 10 बजे करछम के निकट एनएच-5 पर पहाड़ी से चलती कार पर पत्थर आ गिरे। घटना के दौरान गाड़ी  में बीडीओ भावानगर विनय नेगी, गांव कोठी जिला किन्नौर सहित एक अन्य महिला अनुपमा पत्नी अंकुश हमीरपुर सवार थे। घटना के […]

You May Like