एचआरटीसी चालक 12 मई से बोलेंगे हल्ला

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 51 Second

THE NEWS  WARRIOR 
22 /04 /2022

12 मई से हल्ला बोलेंगे एचआरटीसी चालक

2 से 19 मई तक प्रदेश में एचआरटीसी के डिपो पर दोपहर को  मांगों को लेकर किया जाएगा प्रदर्शन

सरकार और निगम प्रबंधन ने उचित कदम नहीं उठाए तो अगली रणनीति तैयार करके उस पर किया जाएगा अमल 

बिलासपुर:-

एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन के नवनियुक्त प्रदेश प्रधान मान सिंह ठाकुर ने कहा कि चालकों की समस्याओं के समाधान के लिए हर स्तर पर आवाज बुलंद की जाएगी। इसके तहत आगामी 12 से 19 मई तक प्रदेश में एचआरटीसी के प्रत्येक डिपो पर दोपहर के समय गेट मीटिंग करके मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। यदि उसके बाद भी सरकार और निगम प्रबंधन ने उचित कदम नहीं उठाए तो अगली रणनीति तैयार करके उस पर अमल किया जाएगा। बिलासपुर में एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन के तीन दिवसीय सम्मेलन के अंतिम दिन गुरुवार को प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव के बाद नवनियुक्त प्रधान मान सिंह ठाकुर ने कहा कि चालकों को कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।

दो से ढाई घंटे पहले शुरू हो जाती है ड्यूटी

किसी भी रूट पर रवाना होने से दो से ढाई घंटे पहले उनकी ड्यूटी शुरू हो जाती है। बसों की प्रॉपर चैकिंग करवाने के साथ ही उन्हें उनकी सफाई भी करवानी पड़ती है। यदि इनमें कोई कमी रह जाए तो उसकी गाज उन्हीं पर गिराई जाती है। इसके बावजूद चालकों की जायज मांगें पूरी नहीं हो रही हैं। उन्हें पिछले कई माह से ओवरटाइम का भुगतान नहीं हो पाया है। 2016 से डीए के साथ ही नए वेतनमान से भी वे आज तक वंचित हैं। जरूरत पडऩे पर जीपीएफ का पैसा निकलवाने के लिए भी उन पर तरह-तरह की शर्तें थोपी जा रही हैं। इससे वे हतोत्साहित हो रहे हैं। लंबित मांगों को लेकर 12 से 19 मई तक हर डिपो में दोपहर के समय गेट मीटिंग के दौरान विरोध प्रदर्शन के माध्यम से आवाज बुलंद की जाएगी। इससे भी बात नहीं बनी तो अगली रणनीति बनाई जाएगी।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

कांगड़ा: फलों के राजा को निचोड़ा तेलिये रोग ने

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शाहिद कपूर ने जर्सी’ में लगाया सेकेंड इनिंग्स का शानदार सिक्सर

Spread the love THE NEWS WARRIOR 22/04/2022 जर्सी, क्रिकेट की नहीं रिश्तों की कहानी शाहिद कपूर बहुत संवेगी कलाकार जर्सी गौतम के करियर की तीसरी फिल्म जर्सी:- बड़े परदे पर लीड हीरो बने शाहिद कपूर को अगले साल 20 साल हो जाएंगे। इन दो दशकों में शाहिद कपूर ने सिनेमा […]

You May Like