HRTC के आज से फिर चलेंगे स्पेशल रूट, वॉल्वो भी चलेगी

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 57 Second

THE  NEWS WARRIOR
26 /10 /2022

HRTC दिल्ली, चंडीगढ़, धर्मशाला के रूटों पर भेजेंगे बसें

हिमाचल

हिमाचल पथ परिवहन निगम की ओर से आज से फिर से स्पेशल रूटों पर बसों को चलाया जाएगा। दिवाली के बाद यात्रियों को आवाजाही में किसी तरह की दिक्कत न हो इसलिए इस तरह का फैसला निगम प्रबंधन की ओर से लिया गया है।

30 अक्टूबर तक विभिन्न रूटों पर मांग

HRTC 30 अक्टूबर तक विभिन्न रूटों पर मांग के अनुरूप अतिरिक्त बसें चलाएगा। जिस तरह से दिवाली पर शिमला से धर्मशाला, मंडी, कुल्लू, मनाली, हमीरपुर, हरिद्वार और दिल्ली सहित अन्य जिलों के लिए मांग के अनुरूप अतिरिक्त बसें चलाई थी,उसी तर्ज पर अब सवारियों की वापसी के लिए भी बसें चलेगी। इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग की प्रक्रिया जारी है।

जहां डिमांड होगी, वहां फिर जाएगी बसें

बस अड्डों से भी मांग के अनुसार बसों का संचालन किया जाएगा। प्रबंधन हरिद्वार के लिए दो अतिरिक्त बसें भेज रहा है।

HRTC के जीएम पंकज सिंघल ने कहा कि सवारियों की बुकिंग और मांग के अनुरूप 30 अक्टूबर तक अतिरिक्त बसें चलाने का क्रम जारी रखा जाएगा। दिवाली से शुरू की गई अतिरिक्त बसों के संचालन प्रक्रिया का सिलसिला अभी जारी रखा जाएगा, ताकि सवारियों को किसी तरह की परेशानी न हो।

VOLVO बस भी चलेगी

निगम प्रबंधन ने हमीपुर, धर्मशाला, कुल्लू, शिमला से विभिन्न जिलों के लिए आज से दो दो VOLVO बसें चलाई है। वहीं, विभिन्न जिलों के ग्रामीण यूनिटों से भी निगम ने स्पेशल बसें चलाई है। इन बसों में लोग वापिस अपने क्षेत्रों में पहुंच सकेंगे। यात्री बसों में ऑनलाइन बुकिंग भी करवा सकते हैं।

अच्छी खासी कमाई हो रही HRTC को

जानकारी के अनुसार निगम ने दिवाली में यह विशेष सुविधा देकर लाखों की अतिरिक्त कमाई की है । अनुमानित 23 लाख रुपए का HRTC ने अतिरिक्त कारोबार किया है। त्योहारों के दौरान निगम ने अच्छी खासी कमाई की है।

 

 

 

यह भी पढ़े:

बल्ह में 14 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, 2 लाख 79 हजार रुपए की नकदी बरामद

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खाद्य आपूर्ति मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र गर्ग की लोकप्रियता से बौखलाया विपक्ष, तोड़ी शिलान्यास पट्टिका

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 27 /10 /2022 सीर खड्ड पुल के समीप बकायदा पट्टिका लगाकर किया था शिलान्यास  घुमारवीं: खाद्य आपूर्ति मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी श्री राजेन्द्र गर्ग जी की दिन प्रतिदिन बढ़ रही लोकप्रियता से विपक्ष पूरी तरह से बौखला गया है। आदरणीय गर्ग जी ने घुमारवीं […]

You May Like