इग्नू के दिसंबर 2021 टर्म की परीक्षा हुई स्थगित -डॉ राकेश कुमार वर्मा

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

इग्नू के दिसंबर 2021 टर्म की परीक्षा हुई स्थगित -डॉ राकेश कुमार वर्मा

इग्नू अध्ययन केन्द्र 1141 D तल्याणा के समन्वयक डॉ राकेश कुमार वर्मा ने जानकारी दी कि जो इग्नोउ की दिसंबर 2021 टर्म की परीक्षा 20 जनवरी 2022 से 23 फरवरी 2022 के बीच होनी थी यह परीक्षा ओमोक्रोन के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित कर दी । तथा परीक्षा के लिए परीक्षार्थी लगातार इग्नू की वेबसाइट को देखते रहे तथा परीक्षा की जानकारी परीक्षा शुरू होने से 15 दिन पहले इग्नू वेबसाइट पर डाल दी जायेगी।
इसके आगे डॉ राकेश वर्मा ने बताया कि सत्र जनवरी 2022 की नई एडमिशन शुरू है तो ऑनलाइन माध्यम से इग्नू वेबसाइट पर जाकर अपनी एडमिशन कर सकते है । साथ मे डॉ राकेश वर्मा ने बताया कि जिन विद्यार्थियों ने अपना पुनः पंजीकरण नहीं करवाया है वह 15 जनवरी तक अपना पुनः पंजीकरण करवा लें इसके साथ जिन्होंने अभी तक अपनी असाइनमेंट जमा नहीं करवाई है वह 15 जनवरी तक अपने अध्ययन केंद्र में असाइनमेंट्स जमा करवाये। इसके साथ मे और जानकारी सांझा करते हुए उन्होंने बताया कि शिक्षार्थी अपनी व्यक्तिगत संपर्क कक्षाओ के लिए इग्नू रीजन सेन्टर शिमला की फेस बुक वह अध्ययन केंद्र के व्हाट्सएप ग्रुप को देखे।औऱ अधिक जानकारी के लिए अपने अध्ययन केन्द्र में संपर्क करे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं-APC अकादमी की शवीली TET परीक्षा में रही प्रदेश भर में टॉप,अकादमी का दबदबा 21 हुए पास

Spread the love घुमारवीं-APC अकादमी की शवीली TET परीक्षा में रही प्रदेश भर में टॉप,अकादमी का दबदबा 21 हुए पास THE NEWS WARRIOR  बिलासपुर  07 जनवरी 2021 हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने आठ विषयों की अध्यापक पात्रता परीक्षा (टेट) नवंबर-2021 का परिणाम घोषितकर दिया है  यह परीक्षा टीजीटी कला, […]

You May Like