अवैध खनन माफियाओं ने किया पुलिस पर हमला, माइनिंग विभाग के इंस्पेक्टर का किडनैप

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 15 Second

THE NEWS WARRIOR
12/05/2022

उत्तराखंड रेत-बजरी के माफिया टिप्परों से रात के अंधरे में करते हैं अवैध खनन

रात करीब 3 बजे हुई घटना

पुलिस का एक जवान लहूलुहान

पावंटा साहिब:-

हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के रामपुर घाट पर रेत-बजरी माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर, जवानों के साथ मारपीट की गई।  वहीं, माइनिंग विभाग के इंस्पेक्टर संजीव शर्मा का किडनैप कर लिया। घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब में सटे राज्य उत्तराखंड रेत-बजरी के माफिया टिप्परों से रात के अंधरे में अवैध खनन करते आते है, इन  पर   भी समय-समय पर कार्यवाही की जाती है।

पुलिस को किया लहूलुहान

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार की दरम्यानि रात करीब 3 बजे रेत-बजरी माफिया पांवटा से यमुना नदी के रास्ते से अवैध सामग्री उत्तराखंड पहुंचा रहे थे।  माइनिंग विभाग और पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो रेत- बजरी माफियाओं ने हमला बोल दिया।  इस दौरान पुलिस का एक जवान लहूलुहान भी हो गया। वहीं, माइनिंग विभाग इंस्पेक्टर संजीव का रेत -बजरी माफियाओं ने किडनैप कर लिया।

यह  भी पढ़े:-

पुलिस भर्ती प्रक्रिया के चेयरमैन आईपीएस जेपी सिंह का राज्य सरकार ने किया तबादला

 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

 माइनिंग विभाग के गार्ड ने पुलिस को लिखित शिकायत दी।  इस शिकायत पत्र में कहा गया कि माइनिंग इंस्पेक्टर संजीव शर्मा के किडनैप के साथ मारपीट का जिक्र किया गया है।  वहीं, कार्रवाई की मांग की गई है।  पांवटा साहिब डीएसपी वीर बहादुर ने बताया शिकायत दर्ज की गई और जांच की जा रही है।

माफियाओं के आतंक से जनता परेशान

आपको बता दे की रेत- बजरी माफियाओं के आतंक से जनता परेशान हो चुकी है।  माइनिंग विभाग के एक गार्ड को रेत -बजरी माफियाओं ने पहले टिप्परों से कुचलने का मामला सामने आया था. वहीं, 2 दिन पहले फॉरेस्ट गार्ड की जमकर माफियाओं ने पिटाई की थी।  इसके बावजूद जिला प्रशासन रेत-बजरी माफियाओं पर अंकुश लगाने में नाकामयाब रहा है।

 

यह  भी पढ़े:-

भदरेट के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

HPU ENTRANCE EXAM: 6 से 20 जून तक होंगे एंट्रेंस, 14 मई आवेदन की अंतिम तिथि

Spread the love THE NEWS WARRIOR 12/05/2022 HPU और मंडी विवि के लिए 10 कोर्स में दाखिले के लिए एक साथ होगी परीक्षा चार शहरों में बनाए जाएंगे परीक्षा केंद्र 100 से कम स्टूडेंट होने पर नहीं बनेगा परीक्षा केंद्र शिमला:- हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने पोस्ट ग्रेजुएट के नए सेशन […]

You May Like