भारतीय रेलवे और बीपीएससी में खुला नौकरियो का पिटारा,यह होंगे पात्र और ऐसे करें आवेदन

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 58 Second

 

भारतीय रेलवे और बीपीएससी में खुला नौकरियो का पिटारा,यह होंगे पात्र और ऐसे करें आवेदन

The News Warrior 

डेस्क 04 फ़रवरी 

सरकारी क्षेत्र में नौकरी का हर किसी का ख़्वाब होता है अगर आप भी अपना ख़्वाब पूरा करना चाहते  हैं ,तो आपकी तलाश खतम हो सकती है  यहां कई छोटी से लेकर बड़ी भर्तियों की जानकारी दी गई है, जिनके लिए आप आने वाले दिनों में आवेदन कर सकते हैं। कुछ विभाग और कंपनियां इस सप्ताह तक आवेदन प्रक्रिया को बंद करने जा रही है , तो वहीं, सरकारी क्षेत्र की दिग्गज कंपनियां भी अपने वर्चुअल करियर मेले के माध्यम से हजारों नौकरियों की पेशकश करने जा रही हैं। भारतीय रेलवे और बीपीएससी ने निकालीं बंपर नौकरियां, जानें पात्रता और आवेदन प्रक्रिया .

पढ़ें  रेलवे ने कितने पदों पर निकाली भर्ती

इसके माध्यम से रेलवे के विभिन्न वर्कशॉप/ यूनिट में ट्रेड अपरेंटिस के 2,422 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन की सभी प्रक्रिया कोविड नियमो के तहत ऑनलाइन ही आयोजित की जाएगी। अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

भारतीय रेलवे और बीपीएससी ने निकालीं बंपर नौकरियां

रेलवे भर्ती सेल ने सेंट्रल रेलवे में अपरेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती अपरेंटिस एक्ट-1961 के तहत की जा रही है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डलहौजी-खज्जियार मार्ग सभी प्रकार के यातायात के लिए बंद

Spread the love डलहौजी-खज्जियार मार्ग सभी प्रकार के यातायात के लिए बंद The News Warrior  चंबा 4 फ़रवरी पिछले दो दिनों से पुरे हिमाचल में जमकर  बारिश और बर्फ़बारी हो रही है . ऐसा कोई भी जिला नहीं जो इससे अछुत्ता हो  चंबा जिले के  सबसे खुबसूरत पर्यटक स्थल डलहौजी […]

You May Like