शिक्षण संस्थान खोलने की बजाय खोले गए ठेके-सौरभ धीमान

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:6 Minute, 17 Second
THE NEWS WARRIOR
20/05/2022

आम आदमी पार्टी के हिमाचल के नेता सोशल मीडिया और मीडिया में कर रहे बेतुकी बयानबाजी 

केजरीवाल के झूठे बयानों की प्राथमिकी दर्ज कराने का काम करेगी भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश

शिमला:-

आम आदमी पार्टी के हिमाचल के नेता आए दिन सोशल मीडिया और मीडिया में बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि पूरा देश जानता है कि इनके नेता अरविंद केजरीवाल दर्जनों मामलों में झूठे आरोप लगाने को लेकर कोर्ट में माफ़ी मांग चुके हैं। केजरीवाल ने आज तक ओछी राजनीति करते हुए जितने भी आरोप दूसरों पर लगाए थे उनमें से कभी एक भी सिद्ध नहीं कर पाए।

भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश अब आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के झूठे बयानों की प्राथमिकी दर्ज कराने का काम करेगा और फिर से केजरीवाल न्यायालयों में माफ़ी मांगते नज़र आएंगे।

केजरीवाल नहीं कर पाए जनहित का कार्य 

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता के लिए एक भी जनहित का कार्य नहीं कर पाए। दिल्ली की जनता पीने के साफ़ पानी के लिए त्रस्त है, दिल्ली और पंजाब में बिजली के लगातार बढ़ते कटों से दोनों राज्यों की जनता परेशान है लेकिन केजरीवाल और भगवंत मान सरकारी पैसे से हिमाचल और गुजरात घूम रहे हैं।

यह भी पढ़े:-

हमीरपुर और बिलासपुर जिला भी जुड़ेंगे पीएनजी गैस सुविधा से,  प्राजेक्ट पर खर्च होंगे 250 करोड़

उन्होंने कहा की अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की छत्रछाया में पंजाब में खालिस्तानी गतिविधियां दिन प्रतिदिन बढ़ रही हैं, विदेश में बैठे खालिस्तानी नेता स्वयं बता रहे हैं कि किस तरह आम आदमी पार्टी उनका एजेंडा बढ़ाने में उनकी मदद कर रही है। जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तब से पंजाब में और अलगाववादी तत्व सक्रिय हो गए हैं। अरविंद केजरीवाल भूल रहे हैं कि हिमाचल देवभूमि होने के साथ-साथ वीरभूमि भी है, प्रदेश के लगभग हर गांव से बड़ी संख्या में सैनिक परिवार हैं। देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले और देश के लिए निरंतर सीमा पर सेवाएं देने वाले हिमाचल वासी कभी भी किसी देश विरोधी दल का साथ नहीं देंगे।

शिक्षण संस्थान खोलने की बजाय खोले गए ठेके- अमित ठाकुर

अमित ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपाते नहीं थकते, लेकिन इनके खुद के बच्चे गुड़गांव और नोएडा के प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते हैं। केजरीवाल ने सत्ता में आने से पहले दिल्ली में 50 नए कॉलेज खोलने का ऐलान किया था, लेकिन आज तक एक भी नया कॉलेज आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में नहीं खुला है।

उन्होंने कहा कि नए कॉलेज और शिक्षण संस्थान खोलने की बजाय केजरीवाल सरकार आए दिन शराब के नए ठेके खोलने का काम कर रही है, केजरीवाल के शासन में दिल्ली में अगर कोई व्यापार फला फूला है तो वह केवल शराब का व्यापार है, हर शिक्षण संस्थान के पास शराब परोसी जा रही है और वह भी एक के साथ एक फ्री। आए दिन दिल्ली के किसी ना किसी मोहल्ले में स्थानीय लोग शराब के नए ठेकों के खिलाफ धरने पर बैठे नजर आते हैं।

कर्ज में डूबा पंजाब 

अरविंद केजरीवाल पंजाब चुनावों से पहले वादे करते हुए कहते थे कि उनके पास पंजाब को कर्ज से उबारने का पूरा खाका तैयार है है, और सत्ता में आते ही पहले महीने से ही पंजाब राज्य की आय बढ़ाना शुरू कर देंगे, लेकिन सत्ता में आते ही भगवंत मान झोली फैलाकर केंद्र के पास एक लाख करोड़ रुपए का अनुदान मांगने पहुंच गए, और पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार बनने के केवल 1 माह के बीच पंजाब सरकार 8000 करोड़ रुपए का नया कर्ज ले चुकी है।

जीत को दोहराएगी बीजेपी 

हिमाचल की जनता भोली भाली है लेकिन समझदार भी है, इनके झूठे आडंबर से प्रभावित होकर इनकी बातों में नहीं आएगी। हिमाचल और उत्तराखंड की भूगौलिक, अर्थिक व राजनीतिक परिस्थितियां हमेशा एक सी रही हैं और इस बार के चुनावों के नतीजों में भी वहीं होगा जो उत्तराखंड में हुआ। उत्तराखंड समेत कुल चार राज्यों में आम आदमी पार्टी की लगभग सभी सीटों पर ज़मानत जब्त हुई है, और हिमाचल में भी ऐसा ही होगा।

यह भी पढ़े:-

लापता महिला का चक्की खड्ड में मिला शव

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब HRTC बसों में नहीं लगेगा कैरियर, मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाईवे ने आदेश किए जारी

Spread the love THE NEWS WARRIOR 20/05/2022 एचआरटीसी  काे मिलने वाली नई 205 बसों में भी नहीं लगेगा कैरियर छत पर बैठने की वजह से होने वाले हादसे अब नहीं होंगे एचआरटीसी :- हिमाचल प्रदेश में अब रोडवेज बसों की छत पर न तो यात्री बैठेंगे और न ही सामान […]

You May Like