अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि मंडी मेला, 2022 के लिए ऑडिशन, 15 से 22 तक

The News Warrior

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि मेला मंडी-2022 में सांस्कृतिक कार्यक्रमों  के लिए 15 से 21 फरवरी तक मंडी में कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे। ऑडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हॉल में 15 फरवरी मंगलवार को प्रातः 10ः30 बजे से आरम्भ होंगे।

यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने कहा कि मंडी जिला के कलाकारों के ऑडिशन 15 से 18 फरवरी तक लिए जाएंगे। जबकि 19, 20 व 21 फरवरी को प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन होंगे। 22 फरवरी का दिन रिजर्व रखा गया है।
उन्होंने बताया कि मंडी जिला के ऑडिशन उपमंडलवार लिए जाएंगे। 15 फरवरी को मंडी सदर एवं कोटली 16 को सुंदरनगर और बल्ह, बालीचौकी, 17 को करसोग, गोहर, सराज और 18 फरवरी को सरकाघाट, धर्मपुर, जोगिन्द्रनगर और पधर उपमंडलों के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।

इसके अलावा 19 फरवरी को कांगड़ा, चंबा, ऊना व हमीरपुर, 20 फरवरी को कुल्लू, किन्नौर, लाहुल व बिलासपुर जबकि 21 फरवरी को शिमला, सिरमौर और सोलन जिला के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।

इन ऑडिशन में जज के तौर पर गीत-संगीत व कला संस्कृति क्षेत्र की प्रतिष्ठित विभूतियों को रखा गया है। पिछले साल हुए ऑडिशन में मंडी व अन्य जिलों की ऑडिशन में भी पहले तीन-तीन स्थानों पर रहे कलाकरों को इस बार ऑडिशन से छूट दी जाएगी।

इसके अतिरिक्त नामी कलाकारों के अलावा बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों व पुरस्कार विजेताओं को भी ऑडिशन से छूट रहेगी। ऑडिशन में भाग लेने के लिए आए कलाकरों को आने जाने एवं रहने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।
यहां करें आवेदन
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कलाकार अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय मंडी में आवेदन कर सकते हैं। उनके ईमेल पते एडीसी मंडी एट जीमेल डॉट कॉम पर भी आवेदन भेजे जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

डेढ़ किलोग्राम चरस के साथ एक युवक गिरफ्तार, यहां से लाया जा रहा था नशा

हिमाचल पुलिस ने एनएच पर नाकाबंदी के दौरान एक युवक को डेढ़ किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। मामला बैजनाथ क्षेत्र से जुड़ा है। यहां राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित आवाही नाग मंदिर के समीप पुलिस ने कारवाई को अंजाम दिया। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd