IPL का फाइनल मुकाबला आज, CSK व GT आमने सामने, कौन बनेगा चैंपियन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 56 Second

 

The news warrior

28 मई 2023

देश/विदेश : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 16वें संस्करण का फाइनल मुकाबला रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में सीएसके और गुजरात की टीम तीसरी बार आमने सामने है । वहीं दोनों के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर है।

 

साढ़े सात बजे शुरू होगा मैच

फाइनल का यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात ने दमदार वापसी के साथ जीत हासिल कर लगातार दूसरी बार फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले की शुरुआत शाम के सात बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

 

CSK दसवीं बार फाइनल में

चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट में 10वीं बार फाइनल खेलने उतरेगी। चेन्नई चार बार चैंपियन भी रह चुकी हैं, वहीं सीएसके की टक्कर डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से है।

 

गुजरात का इस सीजन में दमदार प्रदर्शन

गुजरात की टीम का इस सीजन में दमदार प्रदर्शन रहा है। टीम ने 20 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल किया था। हालांकि पहले क्वालिफायर मैच में गुजरात टाइटंस को सीएसके के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उसे दूसरे क्वालिफायर में गुजरात को मुंबई इंडियंस से भिडऩा पड़ा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल समेत देश के कई राज्यों में भूकंप के झटके, सहमे लोग

Spread the love   The news warrior 28 मई 2023 बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश सहित देश के कई राज्यों में रविवार सुबह करीब 11 बजकर 23 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए । जम्मू-कश्मीर, पंजाब और हरियाणा के भी ज्यादातर हिस्सो में भूकंप के झटके महसूस किए गए […]

You May Like