जनता कांग्रेस पार्टी को जवाब देने को तैयार : सुखराम चौधरी

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 42 Second

 

The news warrior 

20 अप्रैल 2023

शिमला : शिमला नगर निगम चुनाव भाजपा प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश से विधायक श्रीकांत शर्मा बुधवार को शिमला वीरवार को शिमला पहुँच गए हैं । विधायक श्रीकांत शर्मा का भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर पहुंचने पर सुखराम चौधरी, त्रिलोक जम्वाल, संजय सूद, रवि मेहता, गणेश दत्त, रूपा शर्मा, चेतन ब्रागटा, डेजी ठाकुर, प्यार सिंह कंवर, शिशु भाई धर्मा, कर्ण नंदा, सुशील राठौर द्वारा स्वागत किया गया ।

 

यह भी पढ़ें : घुमारवीं : आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के पदों पर होने वाले इंटरव्यू स्थगित

 

जोरों शोरों से प्रचार कर रही भाजपा

विधायक के मुख्यालय के बाद एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उन्होंने नगर निगम चुनावों को लेकर प्रतिक्रिया ली।
बैठक में सुखराम चौधरी सहित अन्य भाजपा नेता शामिल रहे । इस अवसर पर सुखराम चौधरी ने कहा कि  भाजपा नगर निगम शिमला का चुनाव गंभीरता ने चुनाव लड़ रही है । चुनावों में पार्टी ने  हर वार्ड के लिए अलग-अलग योजना बनाई है और भाजपा  हर वार्ड में प्रचार जोरों शोरों कर रही है ।

 

 

भाजपा की सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से किया है काम

उन्होंने  कहा कि नगर निगम  चुनावों में सबसे बड़ा मुद्दा विकास का है और भाजपा विकास के मुद्दे को लेकर ही चुनाव लड़ रही है । भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा  लाई गई स्मार्ट सिटी योजना से शिमला शहर को बड़ा लाभ हुआ है । उन्होंने कहा कि इन नगर निगम चुनावों में लोग कांग्रेस की सरकार को जवाब देने को तैयार है । सुखराम चौधरी ने कहा कि  शिमला शहर की पानी की समस्या को सॉल्व करने के लिए भाजपा की सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से काम किया और इसके लिए 35 करोड़ की योजना भाजपा द्वारा लाई गई थी। शिमला शहर में भाजपा की सरकार के दौरान ही  ढली संजौली में दूसरी टनल का निर्माण भी हुआ, वहीं भाजपा द्वारा पैदल चलने के रास्तों का भी निर्माण करवाया गया है ।

 

यह भी पढ़ें : एमएस रामचंद्रा राव होंगे हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश

 

उनका कहना है काँग्रेस सरकार के सत्ता में आए हुए  4 महीने हो गए हैं और अभी तक शिमला शहर में कांग्रेस पार्टी द्वारा कोई काम नहीं किया गया है । वहीं उन्होंने बताया कि आने वाले समय में चुनाव प्रचार के लिए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, अनुराग ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप चुनाव प्रचार में शामिल होंगे ।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम को मिली सफलता, बस सवार से पकड़ा चिट्टा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय उच्च अध्ययन संस्थान का किया दौरा

Spread the love The news warrior  20 अप्रैल 2023 शिमला : देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु हिमाचल के चार दिवसीय दौरे पर हैं । इस दौरान वीरवार को राष्ट्रपति ने भारतीय उच्च अध्ययन संस्थान का दौरा किया। इस अवसर पर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल भी उपस्थित रहे। यह भी पढ़ें […]

You May Like