बेरोज़गार युवाओं के लिए खुले रोज़गार के द्वार, कई विभागों में भरे जाएंगे 554 पद

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 57 Second

बेरोज़गार युवाओं के लिए खुले रोज़गार के द्वार, कई विभागों में भरे जाएंगे 554 पद

हमीरपुर – हिमाचल प्रदेश सरकार ने बेरोजगार युवाओं के लिए एक बार फिर से रोज़गार के द्वार खोल दिए हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को इसका फायदा मिल सके। हिमाचल प्रदेश स्टाफ सिलेक्शन कमीशन हमीरपुर ने गुरुवार को 554 पदों को भरने की नोटिफिकेशन जारी कर दी है।

युवा 06 दिसंबर, 2021 से स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की साइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। दिए गए पोस्ट कोड के तहत पांच जनवरी 2022 रात 11:59 बजे तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाई जा सकती है। आयोग सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने बताया कि युवा अंतिम तिथि का इंतजार न करें, क्योंकि अंतिम दिनों में साइट पर ज्यादा वर्कलोड बढऩे से साइट स्लो हो जाती है, इसलिए युवा समय पर ही ऑनलाइन आवेदन करना सुनिश्चित करें।

नोटिफिकेशन के हिसाब से सबसे ज्यादा 200 पद जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) में ही भरे जाएंगे। इसके अलावा स्टाफ नर्स के 85, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट अकाउंट्स में 78 और स्टेनो टाइपिस्ट के भी 66 पद भरे जाने हैं। जिसकी अधिसूचना आयोग ने जारी कर दी है। प्रदेश के युवा भी नई भर्ती का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे, ताकि कब नई भर्तियां निकले और वे अपना भाग्य परीक्षाओं में आज़मा सकें .

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

15 दिसंबर तक करवाएं गेहूं की फसल का बीमा - उप निदेशक कृषि डाॅ. प्राची

Spread the love   बिलासपुर 4 दिसम्बर:- उप निदेशक कृषि डाॅ. प्राची ने बताया कि रवी 2021-22 में प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के अंतर्गत गेहूं की फसल को लिया गया है। उन्होंने बताया कि गेहूं की फसल प्रति हेक्टेयर बीमित राशि 30,000 रुपये है जिस पर किसान 1.5 प्रतिशत प्रीमियम […]

You May Like