कोविड हॉस्पिटल में ड्यूटी के बाद आइसोलेशन में रखे गये डॉक्टर और स्टाफ के लिए 3 वक़्त का खाना दे रही कहलूर एलुमनी एसोसिएशन

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 18 Second

कोविड हॉस्पिटल में ड्यूटी के बाद आइसोलेशन में रखे गये डॉक्टर और स्टाफ के लिए 3 वक़्त का खाना दे रही कहलूर एलुमनी एसोसिएशन .

*समाज को करोना महामारी व करोना वैक्सीन के बारे में जागरूक भी कर रहे

 

THE NEWS WARRIOR

GHUMARWIN 16 MAY

 

कहलूर एलुमनी एसोसिएशन के प्रेस सचिव मितेश कौशल ने मीडिया से जानकारी साँझा करते हुए कहा की जवाहर नवोदय विद्यालय कोठीपुरा के भूतपूर्व छात्रों का संगठन कहलूर एलुमनी एसोसिएशन जिला बिलासपुर पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी समाज को करोना महामारी व करोना वैक्सीन के बारे में जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान 7 मई से शुरू किया गया है, जोकि डॉक्टर बनीष की देखरेख में चल रहा है!

एसोसिएशन ने कोवीड 19 के नियमों लोगों तक पहुंचाने के लिए घुमारवी,झड़ूता और श्री नैना देवी में गाड़ियों पर स्पीकर लगाकर गावं-गावं में सूचना  जिसमें कुल 8 गाड़ियां उपयोग में ली जा रही है। इसके अतिरिक्त पूरे जिला बिलासपुर में जरूरतमंद लोगों को पल्स ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, आयुर्वैदिक काढा,राशन ,और होमआइसोलेशन मरीजों के लिए डॉक्टर कंसल्टेशन किया जा रहा हैं. जिला के सभी उचित मूल्य की दुकानों के विक्रेताओं को रबड़ के दस्ताने और N95 मास्क उपलब्ध करवाए जाएंगे.

पिछले वर्ष भी जिला के सभी उचित मूल्य की दुकानों को रबड़ के दस्तानों के अतिरिक्त मास्क व सैनिटाइजर भी उपलब्ध करवाए गए थे तथा जिला के सभी पुलिस व होमगार्ड जवानों को थानों के माध्यम से मास्क उपलब्ध करवाए गए थे. इस वर्ष जिला के सभी पुलिस थानों, एचआरटीसी बस स्टैंड को पल्स ऑक्सीमीटर व आई आर थर्मल थर्मामीटर उपलब्ध करवाया जाएगा.

हमारे पास 310 ऑक्सीमीटर उपलब्ध जिनमे से 160 जिला बिलासपुर के लिए और 150 ऑक्सीमीटर अन्य जिलों में कार्य कर रहे नवोदय स्कूल भूतपूर्व छात्रों के संगठनों को दिए जाएंगे। 10 मई से covid हॉस्पिटल ड्यूटी के बाद संगरोध में रखे गये डॉक्टर और स्टाफ के लिए 3 वक़्त का खाना उपलब्ध करवाया जा रहा है तथा 16 मई से कोवीड 19 हॉस्पिटल घुमारवी में मरीजों,अटेंडेंट और कोवीड हॉस्पिटल के स्टाफ के लिए दोपहर और रात्री भोजन की व्यवस्था शुरू करने जा रहे हैं।समस्त कार्य भूतपूर्व छात्रों के सहयोग से चलाया जा रहा है.

एसोसिएशन ने अपना हेल्पलाइन नंबर 9459044999 भी जारी किया है! जिस पर समस्त जिला से जरूरतमंद फोन कर सकते हैं तथा व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी समस्या भेज सकते हैं.

घुमारवीं क्षेत्र में यह कार्य इंजीनियर श्वेत, अर्जुन और करणवीर, झंडुता क्षेत्र में इंजीनियर विजय ,अशोक ,अमित और अंकुश बिलासपुर व श्री नैना देवी जी क्षेत्र में मितेश कौशल, भारतभूषण,पुनीत, नरेश, रंजीत व राजीव देख रहे हैं.

पूरे जिला में यह अभियान एसोसिएशन के प्रेसिडेंट विनोद कपिल, सचिव डॉ बनीश,कोषाध्यक्ष विशाल कौंडल की देखरेख में कार्य कर रहा है.

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

दिल्ली की प्रतिष्ठित सामाजिक संस्था (humanity welfare) काउंसिल ने ग्राम पंचायत लैहरीसरेल में वितरित की गरीब परिवारों को राशन किट

Spread the love दिल्ली की प्रतिष्ठित सामाजिक संस्था (humanity welfare) काउंसिल ने ग्राम पंचायत लैहरीसरेल में वितरित की गरीब परिवारों को राशन किट. THE NEWS WARRIOR बिलासपुर 16 MAY  दिल्ली की प्रतिष्ठित सामाजिक संस्था (humanity welfare) काउंसिल द्वारा करोना आपदा को देखते हुए ग्राम पंचायत लैहरी सरेल के डमैहर के […]

You May Like