घुमारवीं ग्रीष्मोत्स्व की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता रही मुख्य आकर्षण का केंद्र

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 11 Second
THE NEWS WARRIOR
09 /04/2022

ग्रीष्मोत्स्व की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता रही मुख्य आकर्षण

राज कम्युनिकेशन की नई पहल की लोगों ने की सराहना

कहलूर परिधनों में प्रतिभगियों ने बिखेरे जलवे

घुमारवी:-

बिलासपुर जिला के घुमारवीं ग्रीष्मोत्स्व की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता मुख्य आकर्षण का केंद्र रही । नई पहल करते हुए जिला स्तरीय घुमारवीं ग्रीष्मोत्स्व में पहली बार राज कम्युनिकेशन के सौजन्य से कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता महिलाओं के लिए आयोजित की गई जिसकी लोगों के द्व्रारा खुब सराहना की गई। ग्रीष्मोत्स्व की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता का फर्स्ट राउंड हुआ, जिसमें 15  प्रतिभागीयों ने  भाग लिया। जिसमें से साथ 7 लड़किया दूसरे राउंड के लिए सेल्क्ट हुई है।

दूसरे राऊंड के लिए 7 प्रतिभागी  हुई सेलेक्ट 

वैशाली शर्मा ,जाह्नवी, स्वाति ठाकुर पूजा बंसल,डॉ अंकिता चंदेल ,सरोज ,कामिनी जमवाल दूसरे राउंड के लिए यह सभी लड़किया हुई है सलेक्ट।

पुरातन संस्कृति, पारंपरिक कहलूरी परिधानों तथा आभूषणों को लोकप्रिय बनाना प्रतियोगिता का उद्देश्य

आपको बता दे की इन लड़किया का उद्देश्य पुरातन संस्कृति, पारंपरिक कहलूरी परिधानों तथा आभूषणों को लोकप्रिय बनाने का हैं ताकि लोग अपनी संस्कृति से जुड़े रहे। ग्रीष्मोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता का फर्स्ट राउंड हुआ जिसमें कहलूर परिधनों में प्रतिभगियों ने जलवे बिखेरे।

आज होगा फाइनल राउंड

वहीं आज हिमाचली फाइनल राउंड आयोजित किया जाएगा। कहलूर क़्वीन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान के लिए ताज के साथ 11,000 दूसरे स्थान के लिए ताज के साथ क्रमश 9,000  और तीसरे स्थान के लिए ताज के साथ 7,000  रुपये पुरस्कार की नकद राशि प्रदान की जाएगी।

 

 

 

 

यह भी पढ़े………………………………….

घुमारवीं केंद्रीय विद्यालय में कला शिक्षक रणजीत कुमार उलटे क्रम में लिखाई और स्टेंप के जरिए पोरट्रेट बनाने को लेकर आज-कल चर्चा में

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का शिमला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Spread the love THE NEWS WARRIOR 09/04/2022 भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का शिमला पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से किया स्वागत विधानसभा चौक से पीटरहॉफ तक निकाला रोड शो हिमाचल में भाजपा को मिशन रिपिट की आस शिमला:- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा […]

You May Like