कुटबांगड़ पेयजल योजना पूर्व मंत्री स्वर्गीय रिखी राम कौंडल की देंन,विधायक कर रहे लोंगो को गुमराह – राजकुमार कौंडल

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 24 Second

कुटबांगड़ पेयजल योजना पूर्व मंत्री स्वर्गीय रिखी राम कौंडल की देंन,विधायक कर रहे लोंगो को गुमराह

THE NEWS WARRIOR 

डेस्क  24 जनवरी 

झंडूत्ता विधानसभा हल्के का  पिछड़ा क्षेत्र कहे जाने वाले  कोटधार की जनता की प्यास बुझाने के लिए  56 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित की जा रही कुटबांगड़ पेयजल योजना पर  पूर्व मंत्री रिखी राम कौंडल के बेटे घराण पंचायत के प्रधान राजकुमार कौंडल ने  विधायक जे आर कटवाल  पर इस योजना का झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया है .उन्होंने कहा की विधायक  इस योजना पर लोंगो को गुमराह कर रहे हैं  .राजकुमार कौंडल ने कहा कि  कुटबांगड़ पेयजल योजना उनके पिता  पूर्व मंत्री स्वर्गीय रिखी राम कौंडल की देंन है .
राज कुमार ने मीडिया को बताया कि इस योजना कि डी पी आर  2017 में  उस वक्त के विधायक पूर्व मंत्री स्वर्गीय रिखी राम कौंडल  ने कोटधार की जनता की लम्बे समय से चली आ रही मांग को पूरा करते हुए विभाग से बनवाई थी. उस वक्त कांग्रेस सरकार सत्ता में थी इसलिए इस स्कीम को लटकाया गया था.
परन्तु बड़े दुःख की बात है की जिस पार्टी के लिए मेरे पिता रिखी राम कौंडल ने जीवन दे दिया उसी पार्टी के विधायक ने राजनितिक भेदभाव रखते हुए इस योजना को चार साल तक लटका कर रखा अब चुनाव को एक साल बच गया है तो हार के डर से जनता को गुमराह कर रहे हैं . विधायक बताएं की प्रदेश में अपनी सरकार के होते हुए भी वह इस स्कीम को क्यों शुरू नहीं करवा पाए .
राज कुमार ने कहा कि चार साल पहले झंडूत्ता की जनता को बड़े बड़े सपने दिखाए थे परन्तु धरातल पर एक भी काम नहीं उतार पाए
यहाँ तक की अपनी ही पार्टी के कार्यकर्त्ता  विधायक  से नाराज चल रहे हैं और उन  पर अनदेखी का आरोप लगा चुके हैं .
जनता को अब हकीकत का पता लग चूका है इसलिए मुझे 2022 में  चुनाव लड़ने के लिए कह रही है ताकि झंडूत्ता  का रुका हुआ विकास शुरू हो सके .
दरअसल शनिवार को हल्के के विधायक जे.आर.कटवाल कुटबांगड़ पेयजल योजना के कार्य का निरीक्षण करने  गए थे । जहाँ  उन्होंने अधिकारियों से योजना की अब तक की प्रगति को लेकर फीडबैक लिया था वहां उन्होंने कहा था की यह योजना अगले जून तक जनता के लिए चालू कर दी जाएगी .इस पर पलटवार करते हुए राजकुमार कौंडल ने विधायक पर लोंगो को गुमराह करने का आरोप लगाया है .
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व विधायक डॉ बीरू राम किशोर ने भी लगाया विधायक पर कुटबांगड़ पेयजल योजना का झूठा श्रेय लेने का आरोप

Spread the love पूर्व विधायक डॉ बीरू राम किशोर ने भी लगाया विधायक पर कुटबांगड़ पेयजल योजना का झूठा श्रेय लेने का आरोप इसी मुद्दे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक डॉ बीरू राम किशोर ने भी विधायक पर कुटबांगड़ पेयजल योजना का झूठा श्रेय लेने का आरोप […]

You May Like