शिमला में सुबह-सुबह हुआ लैंडस्लाइड, मलबे में दबी कार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 16 Second

THE NEWS WARRIOR
07 /07/2022

अगस्त का महीना अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि जुलाई महीने में ही बारिश ने कई लोगों की ले ली जान

 कई जगह पर भूस्खलन होने से यातायात हुआ बाधित

शिमला:

हिमाचल प्रदेश में बीते दिनों की बारिश ने जमकर कहर बरपाया है। अब तक करीब 40 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।

शिमला शहर में बारिश के बाद अब भूस्खलन होने की घटनाएं शुरू हो चुकी है। बीते दिन जहां ढली टनल के पास लैंडस्लाइड में एक बच्ची की मौत हो गई थी तो आज सुबह ही ढली में  लैंडस्लाइड होने से एक गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। यहां काफी गाड़ियां खड़ी थी लेकिन उन्हें देर रात को वहां से निकाल दिया गया था।

एचआरटीसी की वर्कशॉप को खतरा

लैंडस्लाइड होने से एचआरटीसी की वर्कशॉप को भी खतरा हो गया है। सड़क पर भी काफी मलबा आ चुका है। जिससे यातायात भी एक तरफ से चलाया जा रहा है। लोगो का कहना है कि यहां सुबह के समय लैंडस्लाइड हुआ। जिसमें एक गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कुछ गाड़ियों में और भी खड़ी थी लेकिन खतरे को देखते हुए देर रात ही उन्हें यहां से हटा दिया गया था।

वाहनों को पहाड़ी के साथ ना करें खड़ा

जो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है उसके मालिक का नंबर ना होने के चलते इसे नहीं हटाया गया और इसके साथ ही एचआरटीसी की वर्कशॉप को भी खतरा हो गया है। बारिश का मौसम अभी लंबा चलने वाला है। ऐसे में आप एहतियात बरतें। अपने वाहनों को पहाड़ी के साथ खड़ा ना करें।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

घण्डालवीं महाविद्यालय में दस जुलाई से प्रारंभ होगी प्रवेश प्रक्रिया

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिव्यांग श्रेणी में पटवारी के भरे जाएंगे दो पद

Spread the love THE NEWS WARRIOR 07 /07 /2022 हीयरिंग इम्पेयर्ड श्रेणी व आर्थो इम्पेयर्ड श्रेणी में एक-एक पद भरा जाएगा शैक्षणिक योग्यता 12वीं मान्यता प्राप्त बोर्ड से स्कूल एजुकेशन उत्तीर्ण होना है अनिवार्य  ऊना:- इंजीनियर-इन-चीफ, पीडब्ल्यूडी हिमाचल प्रदेश शिमला द्वारा पटवारी के दो पद दिव्यांग श्रेणी में भरें जाएंगे। […]

You May Like